फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसौरव गांगुली को मिला टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम का सदभावना दूत बनने का न्योता

सौरव गांगुली को मिला टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम का सदभावना दूत बनने का न्योता

भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम का सदभावना दूत बनने का निमंत्रण दिया है। आईओए महासचिव राजीव मेहता ने पूर्व भारतीय क्रिकेट...

सौरव गांगुली को मिला टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम का सदभावना दूत बनने का न्योता
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 02 Feb 2020 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम का सदभावना दूत बनने का निमंत्रण दिया है। आईओए महासचिव राजीव मेहता ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान गांगुली को भेजे पत्र में कहा, ''आईओए आपको टोक्यो ओलंपिक खेल 2020 में भारतीय टीम का सदभावना दूत बनने का सम्मान प्रदान करता है। हमें उम्मीद है कि आप भारतीय टीम को तहेदिल से अपना समर्थन देंगे।

मेहता ने कहा कि यह ओलंपिक विशेष है क्योंकि भारत इन खेलों में भागीदारी के 100 वर्ष पूरा करेगा तथा गांगुली का सहयोग और प्रेरणा भारतीय खिलाड़ियों विशेषकर युवाओं के लिये बहुमूल्य होगा। उन्होंने कहा, ''आप एक अरब लोगों विशेषकर युवाओं के लिये प्रेरणा रहे हो।

प्रशासक के तौर पर आपने हमेशा युवा प्रतिभा को तराशा। हमें आशा है कि टोक्यो 2020 में भारतीय टीम को आपके साथ से हमारे युवा खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा। तोक्यो ओलंपिक खेल 24 जुलाई से नौ अगस्त के बीच खेले जाएंगे।

INDvNZ: भारत ने किया न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ, विराट के नाम हुआ खास रिकॉर्ड दर्ज 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें