DA Image
7 जुलाई, 2020|9:20|IST

अगली स्टोरी

IOA अध्यक्ष नरेंदर बत्रा के पिता पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

Narinder dhruv batra

भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने गुरुवार को बताया कि उनके पिता का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। बत्रा ने साथ ही बताया कि उनके घर में काम करने वाले चार कर्मचारी भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा उनके नई दिल्ली और फरीदाबाद के ऑफिस में भी एक-एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बत्रा ने बताया कि उनका टेस्ट निगेटिव आया है। 

बत्रा ने एक बयान में कहा कि मेरे पिता का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और हमने उन्हें बत्रा अस्पताल में कोविड के लिए बनाए गए वार्ड/फ्लोर में 25 मई को भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि उनके पिता की देखभाल करने वाले दो कर्मचारी और दो सुरक्षा गार्ड संक्रमित पाए गए हैं। बत्रा ने कहा कि मेरे पिता और चार अन्य हमारे घर से कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और सभी को बत्रा अस्पताल में कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है।

इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोविड-19 के चार नए मामले, कुल 12 लोग अभी तक पाए गए पॉजिटिव

बत्रा ने कहा कि हमारे परिवार में पांच सदस्य हैं जो यहां रहते हैं और साथ ही घर में काम करने वाले 13 स्टाफ हमारे घर में ही स्टाफ क्वार्टर में रहते हैं। हमने हमारे घर में हर किसी का टेस्ट कराया और ऊपर बताए गए पांच लोगों के अलावा सभी का टेस्ट निगेटिव आया है। बत्रा ने बताया कि उनके फरीदाबाद और नई दिल्ली ऑफिस के दो कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बत्रा ने कहा कि दोनों स्टाफ अस्पताल में भर्ती होने का इंतजार कर रहे हैं। इनके टेस्ट 27 मई को आए थे। इन लोगों को इनके घर पर निगरानी में रखा जा रहा है।

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, दूसरे सभी खेल पड़े ठप

उन्होंने कहा कि हम सात-आठ दिन बाद तीन से चार जून के आस-पास एक बार फिर अपना टेस्ट कराएंगे। तब तक हम अपने आप को आज से ही 17 दिनों के लिए खुद ही क्वारंटाइन कर रहे हैं। दोनों ऑफिस को बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। हमने उन्हें बत्रा अस्पताल के कोरोना विशेष वार्ड में 25 मई को भर्ती कराया। बत्रा ने कहा कि उनके पिता को शायद हाल ही में उनके लिए नियुक्त परिचारक से संक्रमण हुआ है। उन्होंने कहा कि वह और पृथकवास में रह रहे बाकी लोगों का कोरोना टेस्ट तीन या चार जून को होगा। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IOA President Narinder Batra father tests positive for coronavirus