DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: इंग्लैंड से लौटकर हार्दिक पांड्या ने अपने पिता को दिया शानदार सरप्राइज

पांड्या इंग्लैंड से भारत आए, लेकिन यह बात उनके पिता को मालूम नहीं थी और उन्होंने अचानक घर पहुंचकर उन्हें शानदार सरप्राइज दिया।

happy birthday hardik pandya

भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में 1-4 की शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। सीरीज में कई खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन के लिए काफी कोसा जा रहा है, जिसमें हार्दिक पांड्या का भी नाम आता है। इसी बीच हार्दिक पांड्या ने भारत लौटकर कुछ ऐसा किया कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जब आप अपने पिता को सरप्राइज कर दें।' पांड्या इंग्लैंड से भारत आए, लेकिन यह बात उनके पिता को मालूम नहीं थी और उन्होंने अचानक घर पहुंचकर उन्हें शानदार सरप्राइज दिया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पांड्या धीरे से पिता के कमरे में घुसते हैं और उन्हें नींद से जगाकर सरप्राइज कर देते हैं। अपने बेटे को लंबे वक्त के बाद सामने देखकर वो हार्दिक को गले से लगा लेते हैं।

हार्दिक पांड्या ने फिर बदला लुक, सोशल मीडिया पर ऐसे बना मजाक

2018 Asia Cup: इस वजह से हार्दिक की जगह कुणाल को मिल सकता है 'मौका'

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या लगभग 3 महीने के बाद अपने पिता से मिले हैं। वो जुलाई से शुरू हुए इंग्लैंड दौरे पर थे, जहां उन्होंने टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया। इंग्लैंड में पांड्या का टेस्ट सीरीज में रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा। ऑलराउंडर के तौर पर खिलाए गए पांड्या ने आठ पारियों में सिर्फ 164 रन बनाए। उन्होंने इसके अलावा 4 मैचों में 10 विकेट हासिल किए। वो फिलहाल एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए दुबई में भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे। 

VIDEO में देखिए कैसे पांड्या ने पिता को किया सरप्राइज:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you surprise daddy ❤️ #seeinghimafter3months

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:instagram video of hardik pandya surprised his father on returning home after england tour 2018