फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान को झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

पाकिस्तान को झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली पीठ की तकलीफ के कारण आस्ट्रेलिया में टी20 श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इंग्लैंड में विश्व कप के बाद से हसन अली इस समस्या के कारण प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर...

पाकिस्तान को झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 21 Oct 2019 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली पीठ की तकलीफ के कारण आस्ट्रेलिया में टी20 श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इंग्लैंड में विश्व कप के बाद से हसन अली इस समस्या के कारण प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि रिहैबिलिटेशन के बाद हसन का एमआरआई कराया गया जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें तीन से चार हफ्ते और आराम करने की सलाह दी है।

अधिकारी ने कहा, ''हसन लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहा है लेकिन उसकी पीठ की समस्या ठीक होने में समय लग रहा है। पच्चीस साल के हसन पाकिस्तान के गेंदबाजी आक्रमण का अहम हिस्सा हैं विशेषकर सीमित ओवरों के क्रिकेट में। उन्होंने तीनों प्रारूपों में 148 विकेट चटकाए हैं।

कप्तानी से हटाए जाने के बाद सरफराज के लिए आई खुशखबरी,PCB ने लिया फैसला

आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए हसन  का चयन इन तीन सप्ताहों पर निर्भर होगा। पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया में तीन, पांच और आठ नवंबर को तीन टी-20 मैच खेलने हैं। इसके बाद दोनों देश टेस्ट सीरीज खेलेंगे।

युवी का 'दादा' को बधाई देने के बहाने BCCI पर तंज, गांगुली ने दिया जबाव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें