फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsPAK: भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के लिए फैन्स कर रहे हैं खास आरती और हवन

INDvsPAK: भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के लिए फैन्स कर रहे हैं खास आरती और हवन

आईसीसी विश्व कप में आज वो मैच खेला जाना है, जिसका दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होना है और मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है।...

INDvsPAK: भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के लिए फैन्स कर रहे हैं खास आरती और हवन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 16 Jun 2019 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी विश्व कप में आज वो मैच खेला जाना है, जिसका दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होना है और मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट फैन्स टीम इंडिया की जीत के लिए हवन भी कर रहे है। मुंबई में फैन्स ने भारत की जीत पर हवन किया।

वहीं वाराणसी में भारत की जीत के लिए खास आरती आयोजित की गई।

 

INDvsPAK: मैच के इंतजार में बैठे हैं शाहरुख खान, बेटे के साथ टीम इंडिया को कर रहे हैं चीयर

India vs Pakistan: भारत-पाक के बीच महामुकाबला कुछ देर में, जानें कैसा है मौसम का मिजाज

बता दें कि भारत ने अपने ओपनिंग मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया था, जबकि इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाई। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। वहीं पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के खिलाफ शर्मनाक हार झेलनी पड़ी, जबकि टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की। श्रीलंका के खिलाफ उनका मैच बारिश की भेंट चढ़ा जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले मैच में उन्हें हार झेलनी पड़ी। मैच पर बारिश का संकट बना हुआ है, हालांकि दोनों टीमें दुआ कर रही होंगी कि मैच बारिश की भेंट ना चढ़े। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें