DA Image
3 मार्च, 2021|12:55|IST

अगली स्टोरी

INDvsENG: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर क्या बोले ईशांत शर्मा

ishant sharma  icc

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में कल से शुरू होगा। दोनों टीमें इस मैच को जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। यह डे-नाइट टेस्ट मैच पिंक बाॅल से खेला जाएगा। भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा अगर इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलते हैं तो यह उनका 100वां टेस्ट मैच होगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भी यह मैच काफी अहम है। ईशांत ने  कहा कि अगर भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई करती है तो यह उनके लिए विश्वकप खेलने जैसा होगा। 

स्मिथ ने DC फैन्स को दिया मैसेज, जाफर ने अख्तर के MEME से किया ट्रोल

सोमवार को हुए वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में ईशांत शर्मा ने कहा, 'मैं एक ही फाॅर्मैट खेलता हूं। इसलिए यह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मेरे लिए विश्व कप जैसा है। अगर हम फाइनल में पहुंचते हैं और फाइनल जीतते हैं तो यह विश्व कप जीतने जैसा होगा।' उन्होंने कहा, 'मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 100वां टेस्ट मैच खेलना चाहता था। लेकिन कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं होती हैं। जितना जल्दी आप उससे आगे बढ़ जाते हैं जीवन उतना शानदार हो जाता है। यही एक सबसे बड़ा पाठ मैंने सीखा है।' 

डूल का आरोप- IPL ऑक्शन में कीवी क्रिकेटरों के साथ होता है पक्षपात

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड पहले से ही पहुंच गया है। भारत अगर फाइनल में पहुंचना चाहता है तो उसे यह सीरीज 2-1 या फिर 3-1 से जीतना होगा। लेकिन अगर आने वाले मैचों में भारत को हार का सामना करना पड़ता है तो फाइनल में उसके पहुंचने की संभावनाएं कम होंगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:INDvsENG test series 3rd test match Ishant Sharma said about the final of the World Test Championship