अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IndvsEng 5th test : क्या इस एक खिलाड़ी का नहीं होना भारत पर पड़ा भारी

हनुमा विहारी ने कुक और रूट को किया आउट (photo - reuters)

सोमवार को ओवल टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया के सामने जल्द से जल्द इंग्लैंड को ऑलआउट करने का लक्ष्य था। लेकिन हुआ इसका बिलकुल उलटा। पहले सेशन में भारतीय टीम एक भी विकेट नहीं ले सकी और रूट और कुक क्रीज पर जमे रहकर लगातार रन बनाते रहे। इस दौरान हर भारतीय गेंदबाज को इस्तेमाल किया गया लेकिन ईशांत शर्मा ने गेंदबाजी नहीं करवाई क्योंकि वो चोट के कारण बाहर हो गए थे।

ओवल टेस्ट के चौथे दिन पहले सेशन में 130 रन बने लेकिन एक भी वकेट नहीं गिर सका। भारतीय गेंदबाजों के हताशा भरे इस प्रदर्शन का अख कारण ईशांत शर्मा का मैदान से बाहर जाना भी हो सकता है। ईशांत ने सोमवार को सिर्फ एक ओवर फेंका और इसके बाद वो बाहर चले गए। जानकारी के मुताबिक, एढ़ी में परेशानी के कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा और उनका उपचार चल रहा है।

भारत से मैच छीनने वाले कुक को टीम इंडिया ने ऐसे दी मैदान पर विदाई

आपको बता दें कि ईशांत शर्मा ने इस सीरीज में भारत की ओर से सबसे ज्यादा 18 विकेट लिए हैं। साथ ही इस मैच की पहली पारी में उन्होंने 31 ओवर डालकर 3 विकेट हासिल किए। लेकिन इंग्लैंड की दूसरी पारी में वो सिर्फ 8 ओवर ही गेंदबाजी कर सके, जिसके कारण भारत के पास एक बॉलर की कमी पड़ गई। इसके अलावा उन्होंने इसी सीरीज में एलिस्टेयर कुक का भी विकेट कई बार चटकाया है और कुक के सामने ईशांत होते से शायद भारत उन्होंने इतना बडा़ स्कोर खड़ा करने से रोक पाता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IndvsEng 5th test Ishant sharma got injured during 4th day and bowled just one over at oval