फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndvsEng 5th test : क्या इस एक खिलाड़ी का नहीं होना भारत पर पड़ा भारी

IndvsEng 5th test : क्या इस एक खिलाड़ी का नहीं होना भारत पर पड़ा भारी

सोमवार को ओवल टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया के सामने जल्द से जल्द इंग्लैंड को ऑलआउट करने का लक्ष्य था। लेकिन हुआ इसका बिलकुल उलटा। पहले सेशन में भारतीय टीम एक भी विकेट नहीं ले सकी और रूट और कुक क्रीज...

IndvsEng 5th test : क्या इस एक खिलाड़ी का नहीं होना भारत पर पड़ा भारी
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 11 Sep 2018 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को ओवल टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया के सामने जल्द से जल्द इंग्लैंड को ऑलआउट करने का लक्ष्य था। लेकिन हुआ इसका बिलकुल उलटा। पहले सेशन में भारतीय टीम एक भी विकेट नहीं ले सकी और रूट और कुक क्रीज पर जमे रहकर लगातार रन बनाते रहे। इस दौरान हर भारतीय गेंदबाज को इस्तेमाल किया गया लेकिन ईशांत शर्मा ने गेंदबाजी नहीं करवाई क्योंकि वो चोट के कारण बाहर हो गए थे।

ओवल टेस्ट के चौथे दिन पहले सेशन में 130 रन बने लेकिन एक भी वकेट नहीं गिर सका। भारतीय गेंदबाजों के हताशा भरे इस प्रदर्शन का अख कारण ईशांत शर्मा का मैदान से बाहर जाना भी हो सकता है। ईशांत ने सोमवार को सिर्फ एक ओवर फेंका और इसके बाद वो बाहर चले गए। जानकारी के मुताबिक, एढ़ी में परेशानी के कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा और उनका उपचार चल रहा है।

भारत से मैच छीनने वाले कुक को टीम इंडिया ने ऐसे दी मैदान पर विदाई

आपको बता दें कि ईशांत शर्मा ने इस सीरीज में भारत की ओर से सबसे ज्यादा 18 विकेट लिए हैं। साथ ही इस मैच की पहली पारी में उन्होंने 31 ओवर डालकर 3 विकेट हासिल किए। लेकिन इंग्लैंड की दूसरी पारी में वो सिर्फ 8 ओवर ही गेंदबाजी कर सके, जिसके कारण भारत के पास एक बॉलर की कमी पड़ गई। इसके अलावा उन्होंने इसी सीरीज में एलिस्टेयर कुक का भी विकेट कई बार चटकाया है और कुक के सामने ईशांत होते से शायद भारत उन्होंने इतना बडा़ स्कोर खड़ा करने से रोक पाता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें