DA Image
6 अप्रैल, 2021|11:00|IST

अगली स्टोरी

INDvENG: केएल राहुल की टीम इंडिया में वापसी, लिखा दिल जीतने वाला मैसेज

kl rahul  twitter

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाना है। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर है, स्टार बल्लेबाज केएल राहुल मंगलवार को पूरी फिटनेस हासिल करने के बाद टीम इंडिया से जुड़ गए हैं। राहुल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी20 इंटरनैशनल सीरीज में हिस्सा लिया था, लेकिन टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। 28 साल के राहुल टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल होकर स्वदेश लौट गए थे। उनके बाएं हाथ की कलाई में चोट लगी थी, जिसके चलते वह आखिरी दो टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे।

हार्दिक ने शेयर किया पिता का VIDEO, कार गिफ्ट देकर किया था सरप्राइज

राहुल इसके बाद स्वदेश लौट आए थे और फिटनेस हासिल करने के लिए बेंगलुरु स्थित नैशनल क्रिकेट अकैडमी से जुड़ गए थे। राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'खुशी है कि मैंने रिहैबिलिटेशन अच्छी तरह से पूरा किया। फिर से फिट और स्वस्थ होने से बेहतर अहसास कुछ नहीं होता। खिलाड़ियों के साथ वापसी करना हमेशा मजेदार होता है। देश का प्रतिनिधित्व करना सम्मान है। मेरी नजरें अब घरेलू सीरीज पर टिकी हैं।'

भारत के खिलाफ मिली हार के बाद हो रही आलोचनाओं पर लैंगर ने दिया

ऑस्ट्रेलिया में लिमिटेड ओवरों की सीरीज में दो अर्धशतक जमाने वाले राहुल को इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से चेन्नई में शुरू होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा जैसे दिग्गज क्रिकेटरों की टीम इंडिया में वापसी हुई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:INDvENG test series 2021 KL Rahul returns to Team India writes a heart-winning message