फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvBAN: जडेजा की शानदार वापसी में कुलदीप और चहल का भी था बड़ा हाथ!

INDvBAN: जडेजा की शानदार वापसी में कुलदीप और चहल का भी था बड़ा हाथ!

एशिया कप 2018 के सुपर-4 राउंड में बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने वनडे क्रिकेट में 14 महीने बाद अपनी वापसी का जश्न शानदार अंदाज में मनाया। जडेजा ने 10 ओवर के अपने...

INDvBAN: जडेजा की शानदार वापसी में कुलदीप और चहल का भी था बड़ा हाथ!
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Sep 2018 10:49 AM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप 2018 के सुपर-4 राउंड में बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने वनडे क्रिकेट में 14 महीने बाद अपनी वापसी का जश्न शानदार अंदाज में मनाया। जडेजा ने 10 ओवर के अपने कोटे में 29 रन देकर 4 विकेट चटकाए। भारत की जीत के बाद रवींद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। जडेजा ने बताया कि कैसे चहल और कुलदीप ने उनकी शानदार वापसी में अहम भूमिका निभाई।

भारत ने बांग्लादेश के 174 रनों के आसान लक्ष्य को 36.2 ओवर में हासिल करके 7 विकेट से जीत दर्ज की। जीत के बाद रवींद्र जडेजा ने कहा, "आखिरकार 15 महीने के बाद मैं वनडे खेल रहा हूं। लंबे वक्त के बाद वापस आने के साथ ही मैं इस मैच में अपनी छाप छोड़ना चाहता था। मुझे आखिरकार मौका मिला और मैं बहुत खुश हूं।" इसके साथ ही जडेजा ने बताया कि कैसे भारतीय स्पिनरों ने मिलकर अपने काम को अंजाम दिया।

Asia Cup 2018: वनडे में जडेजा की शानदार वापसी में धौनी ने निभाई खास भूमिका

जडेजा ने कहा, "कुलदीप और चहल भी एक तरफ से अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे और मैं किस्मत से दूसरे छोर पर विकेट हासिल कर रहा था। बॉलिंग यूनिट में इसी तरह से काम होता है।" रवींद्र जडेजा ने कहा कि वो हर फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन करके खुद को साबित करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि अगले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ अगर उन्हें मौका मिला तो वो बल्ले से भी अपनी भूमिका बखूबी निभाने की कोशिश करेंगे।

ASIA CUP 2018: शिखर धवन ने दोहराया वीवीएस लक्ष्मण का 14 साल पुराना कारनामा

गौरतलब है कि जडेजा ने इस मैच में 4 विकेट चटकाए थे, लेकिन कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के हाथ एक भी सफलता नहीं लगी। जडेजा ने शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, मोहम्‍मद मिथुन और मोसाद्देक हुसैन जैसे अहम विकेट हासिल किए। इसके साथ ही वो बांग्लादेश के खिलाफ सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले दूसरे स्पिनर भी बन गए हैं।     

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें