फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS:विराट कोहली के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पास है मास्टरप्लान, इस खिलाड़ी ने किया खुलासा

INDvAUS:विराट कोहली के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पास है मास्टरप्लान, इस खिलाड़ी ने किया खुलासा

ऑस्ट्रलिया टीम भारत से वनडे सीरीज हारने के बाद टी-20 सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। टीम ने सभी भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ एक रणनीति बनाई है।

Guest2लाइव हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 07 Oct 2017 04:32 PM

विराट कोहली के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पास है मास्टरप्लान

विराट कोहली के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पास है मास्टरप्लान1 / 2

ऑस्ट्रलिया टीम भारत से वनडे सीरीज हारने के बाद टी-20 सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। टीम ने सभी भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ एक रणनीति बनाई है। उनके निशाने पर सबसे ऊपर भारत के कप्तान विराट कोहली हैं।

INDvAUS: टी20 सीरीज में नेहरा की वापसी को लेकर बुमराह ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले चार टी-20 इंटरनेशनल मैचों में फिफ्टी जमाने चुके भारतीय के कप्तान विराट कोहली को बेशकीमती विकेट बताते हुए ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम पेन ने आज कहा कि उनके बल्ले पर अंकुश लगाने के लिये खास रणनीति बनाई गई है।
 
पेन ने यहां जेएससीए स्टेडियम पर कल होने वाले पहले टी-20 मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, 
निश्चित तौर पर विराट बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उनका विकेट काफी कीमती है। उनके अलावा भी भारत में कई शानदार बल्लेबाज हैं जिन्हें रन बनाने से रोकना होगा। कल हालात देखकर रणनीति बनाएंगे। 
 
वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा,भारत ने पूरी सीरीज में हमसे बेहतर खेल दिखाया और उन्हें जीत का श्रेय जाता है लेकिन हम नयी ऊर्जा के साथ टी-20 में वापसी करेंगे।

टीम में क्यों हुए बाहर, जानिए अगली स्लाइड में

उंगली में चोट लगने की वजह से रहे क्रिकेट से दूर

 उंगली में चोट लगने की वजह से रहे क्रिकेट से दूर2 / 2

बता दें कि सात साल पहले उंगली में चोट लगने के बाद से पेन छह साल तक ऑस्ट्रेलिया की टीम से बाहर रहे हैं और ब्रैड हैडिन के बाद मैथ्यू वेड दूसरे नियमित विकेटकीपर हो गए। लेकिन इस साल फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी की। 

पेन ने कहा चोट पर किसी का वश नहीं होता। मैने वापसी के लिये काफी मेहनत की और मुझे गर्व है कि मैं टीम में फिर जगह बना सका।  

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की पिछली विफलता को देखते हुए क्या टीम में बदलाव देखने को मिलेगा, यह पूछने पर उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि आरोन फिंच और डेविड वार्नर से अच्छी शुरूआत मिलेगी। बल्लेबाजी क्रम में वैसे भी लचीलापन जरूरी है। सभी को अपनी भूमिका के साथ न्याय करना होगा।