DA Image
27 मार्च, 2020|2:26|IST

अगली स्टोरी

फैन्स ने पूछा पहली सैलरी के साथ क्या किया, हरमनप्रीत कौर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Harmanpreet Kaur

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस के चलते सभी क्रिकेट लीग और अन्य स्पोर्ट्स इवेंट रुके हुए हैं। इसके चलते सभी क्रिकेटर्स घर पर ही रुके हुए हैं। टाइम पास करने के लिए इस दौरान कई क्रिकेटर्स अपने फैंस के साथ ट्वीटर पर सवाल जवाब कर रहे हैं जिसमें काफी मजेदार बातें निकलकर सामने आ रही हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी ट्वीटर के माध्यम से अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए हैं।

हरमनप्रीत कौर ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि आज मैं #askharman के जरिए आपके सवालों के जवाब दूंगी, चलिए शुरू करते हैं। हरमनप्रीत कौर के इस ट्वीट के बाद उनके लिए सवालों की झड़ी लग गई। एक यूजर्स ने उनसे पूछा कि आपने अपनी पहली सैलरी का क्या किया था, इस पर टीम इंडिया की कप्तान ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी अपने पिता को दी थी।

बीसीसीआई के आधिकारिक अकाउंट से भी उनसे सवाल पूछा गया जिसका जवाब हरमनप्रीत कौर ने दिया। बीसीसीआई वूमेन के आधिकारिक अकाउंट से कप्तान हरमनप्रीत के लिए सवाल आया कि आपको मैदान पर किस तरह की फील्डिंग प्रभावित करती है। इस पर कप्तान ने बताया उन्हें स्काई रोकेटिंग कैच देखकर मजा आता है।

इसके अलावा फेवरेट आईपीएल टीम के सवाल पर हरमन ने विराट कोहली की आरसीबी को अपनी फेवरेट टीम बताया। उन्होंने एक सवाल के जवाब में यह भी बताया कि उन्होंने अपना करियर बतौर मध्यम तेज गेंदबाज के तौर पर किया था।

युजवेंद्र चहल ने पापा संग शेयर किया Funny वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

बता दें कि हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में ही आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में ऑस्टेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबले में भारत को 85 रन से हार का सामना करना पड़ा था। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्टेलियाई टीम ने 4 विकेट पर 184 बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम केवल 19.1 ओवर में 99 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:indian women team captain harmanpreet answers interesting questions by fan on social media