DA Image
22 सितम्बर, 2020|1:15|IST

अगली स्टोरी

भारतीय विकेटकीपर केएस भरत ने 10 साल डेट करने के बाद गर्लफ्रेंड से की शादी, देखें- PICS

kona srikar bharat facebook

भारतीय क्रिकेट टीम के अनकैप्ड विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत ने 10 साल डेटिंग के बाद अपनी गर्लफ्रेंड अंजलि से शादी कर ली है। कोरोना वायरस के बीच केएस भरत ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक छोटे से फंक्शन में सात फेरे लिए। 26वर्षीय भरत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट के जरिये इसकी सूचना दी। केएल भरत ने अंजलि के साथ अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर फैन्स को यह खुशखबरी दी।

इंडिया ए में नियमित रूप से खेल रहे भरत को अभी सीनियर टीम में डेब्यू करना है। हालांकि, दो बार उन्हें नेशनल टीम में शामिल किया गया। नवंबर 2019 में पिंक बॉल टेस्ट में उन्हें ऋद्धिमान साहा के कवल के  लिए टीम में शामिल किया गया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भरत ने ऋषभ पंत को रिप्लेस किया, लेकिन सिर में चोट लगने के कारण वह नहीं खेल पाए। 

शानदार कोरियोग्राफर हैं युजवेंद्र चहल की होने वाली दुल्हन, देखें डांस VIDEO

भारत इंडिया ए की तरफ से जनवरी में न्यूजीलैंड भी गए। ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भी इस बात की पुष्टि हो गई थी कि भारत दल में शामिल हैं। 2018 में भारत ने इस बात की भी पुष्टि की थी कि उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए चुना गया, लेकिन बाद में ऋषभ पंत को मौका दे दिया गया। ऋषभ पंत उस समय इंडिया ए में थे। तीसरे टेस्ट में दिनेश कार्तिक के बाहर होने के बाद पंत ने डेब्यू किया। पंत ने अच्छा प्रदर्शन किया और टीम में अपनी स्थायी जगह बना ली। ऋद्धिमान साहा पिछले साल टेस्ट में वापसी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We found love ❤️❤️ So much to look forward🤗 #myvalentine#precious#decadestrongandcounting

A post shared by srikar bharat (@konasbharat) on

केएस भरत ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज से शेयर की हैं।

बता दें कि केएस किसी आईपीएल टीम में शामिल नहीं हैं। वह यूएई नहीं जा रहे हैं। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि जब भी भारतीय खिलाड़ियों का कैंप शुरू होगा वह उसमें भाग लेंगे। भरत ने 78 फर्स्ट क्लास मैचों में 4183 रन बनाए। आंध्र प्रदेश के इस बल्लेबाज ने 51 लिस्ट ए मैचों में 1351 रन बनाए हैं। वह 43 टी-20 मैचों में भी 615 रन बना चुके हैं। वह पहले दिल्ली डेयरडेविल्स का भी हिस्सा रहे हैं, लेकिन अभी उन्हें आईपीएल डेब्यू करना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian wicketkeeper batsman KS Bharat marries girlfriend after 10 years of dating see pics