फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटफिट रहने पर वह जो कर सकता है... अजीत अगरकर ने कहा- हार्दिक पांड्या का कोई विकल्प नहीं

फिट रहने पर वह जो कर सकता है... अजीत अगरकर ने कहा- हार्दिक पांड्या का कोई विकल्प नहीं

Ajit Agarkar on Hardik Pandya: टी20 विश्वकप के लिए हार्दिक पांड्या टीम में क्यों हैं, इसके पीछे की वजह चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने बता दी। फिट रहने पर हार्दिक पांड्या जो कर सकता है, उसका विकल्प नहीं।

फिट रहने पर वह जो कर सकता है... अजीत अगरकर ने कहा- हार्दिक पांड्या का कोई विकल्प नहीं
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 02 May 2024 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

Ajit Agarkar on Hardik Pandya: टी20 विश्वकप के लिए हार्दिक पांड्या टीम में क्यों हैं, इसके पीछे की वजह चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने बता दी। उन्होंने कहा कि फिट रहने पर हार्दिक पांड्या जो कर सकता है, उसका कोई विकल्प नहीं है। मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर आईपीएल में खराब फॉर्म से जूझ रहे हार्दिक को टी20 विश्व कप टीम का उपकप्तान बनाये जाने से क्रिकेट जगत को हैरानी हुई है। पांड्या ने वनडे विश्व कप में भारत के लिये एकमात्र मैच अक्टूबर 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। 

कप्तान को दे सकते हैं विकल्प
कप्तान रोहित शर्मा के साथ टी20 विश्वकप टीम से जुड़े सवालों का जवाब अगरकर ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उपकप्तानी को लेकर कोई बात नहीं हुई। उसने अभी तक मुंबई इंडियंस के लिये सारे मैच खेले हैं। हमें एक महीने और कुछ दिन बाद ही पहला मैच खेलना है। वह फिट है तो वह जो कर सकता है, उसका कोई विकल्प नहीं है। अगरकर ने कहा कि वह चोट के बाद लंबे समय में वापसी कर रहा है। हमें उम्मीद है कि वह इस पर काम कर रहा है। गेंदबाजी करने पर वह रोहित को काफी विकल्प और संतुलन दे सकता है। हार्दिक आईपीएल से पहले टखने की चोट से उबरे हैं। रोहित की जगह उन्हें मुंबई का कप्तान बनाने से प्रशंसकों में काफी रोष है। 

T20 WC में आते ही फॉर्म गायब? रोहित-हार्दिक फ्लॉप, अर्शदीप ने लुटाए रन
आईपीएल का असर नहीं

वहीं रोहित शर्मा ने कहा कि टीम सेलेक्शन पर आईपीएल का असर नहीं है। उन्होंने कहा कि 70 से 80 प्रतिशत टीम आईपीएल से पहले ही सोच ली थी। रोहित ने कहा कि आप अंतिम एकादश को ध्यान में रखकर उसके हिसाब से सोचते हैं। अंतिम 15 के बारे में बात आईपीएल से काफी पहले ही शुरू हो गई थी। कुछ स्थानों को लेकर हमने आईपीएल में विचार किया। आईपीएल में प्रदर्शन हर दिन बदलता है। कोई भी आकर शतक बना सकता है या पांच विकेट ले सकता है। हमें आईपीएल से पहले ही अपनी 70 से 80 फीसदी टीम पता थी।