DA Image
5 जून, 2020|12:47|IST

अगली स्टोरी

विराट कोहली ने फैन्स से कहा- आओ 'टीम इंडिया' दुनिया को दिखाते हैं, हम एक हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देने के लिए फैन्स से अपील की है।

virat kohli photo ht

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देने के लिए फैन्स से अपील की है। विराट कोहली ने भारत को 'टीम इंडिया' कहा है और साथ ही कहा है कि आज हमें दुनिया को अपनी ताकत दिखानी है।  पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए देशवासियों से अपील की वह रविवार (5 अप्रैल) रात नौ बजे अपने घर की सभी लाइटें बंद कर दें और नौ मिनट के लिए हाथों में दीये, मोमबत्ती या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर अपने घरों के दरवाजों या बालकनी में खड़े होकर कोरोना के खिलाफ भारत की जंग में एकजुटता दिखाएं। 

विराट कोहली ने पीएम की इस अपील पर फैन्स के लिए ट्वीट किया है और कहा है कि भारत हमें अपने हेल्थ वॉरियर्स को दिखाना है कि हम उनके पीछे खड़े हैं। विराट कोहली से पहले केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और कोच रवि शास्त्री पीएम मोदी की इस अपील के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं।

बुजुर्ग-गरीब महिला की मदद करने वाले शख्स की हरभजन सिंह ने की तारीफ-VIDEO

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'स्टेडियम की ताकत उसके फैंस हैं। भारत की ताकत उसके लोग हैं। आज रात नौ बजे नौ मिनट के लिए। चलिए दुनिया को दिखाते हैं कि हम एक हैं। अपने हेल्थ वॉरियर को दिखाते हैं कि हम उनके पीछे खड़े हैं। टीम इंडिया- प्रज्वलित।'

बता दें कि पूरी दुनिया में कहर मचाने वाले खतरनाक कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है। देशभर में पिछले 12 घंटे में 320 नए केस सामने आए हैं, जिससे रविवार को यह आंकड़ा बढ़कर 3374 हो गया। वहीं, इस खतरनाक कोविड-19 महामारी से अब तक देशभर में जहां 77 लोग जान गंवा चुके हैं और 266 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के शनिवार सुबह 9 बजे तक के अपडेटेड आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस के कुल 3374 मामलों में से 3030 केस एक्टिव हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian Skipper Virat Kohli urges citizens to show solidarity with health warriors tonight support pm narendra modi 9 pm 9 minutes appeal