DA Image
30 मई, 2020|10:58|IST

अगली स्टोरी

2 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर केविन पीटरसन के साथ लाइव आएंगे विराट कोहली

kevin pieterson virat kohli photo twitter

दुनिया भर में जानलेवा कोरोना वायरस की टेंशन के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने फैन्स को खुशखबरी दी है। विराट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि कल यानी 2 अप्रैल को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर शाम 7 बजे लाइव आएंगे। यह दोनों दुनिया के मौजूदा हालातों के अलावा कई और मुद्दों के भी बात करने वाले हैं। 

विराट कोहली ने कहा है कि कल शाम 7 बजे मैं अपने अच्छे दोस्त केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आऊंगा। हमारे साथ जुड़िए, यहां हम मौजूदा हालात के अलावा और पिछले कुछ सालों के बारे में भी बात करेंगे, जब से हम एक दूसरे को जानते हैं।

विराट एंड कंपनी के लिए राहत, बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष बोले- कोविड-19 का असर फिलहाल नहीं पड़ेगा क्रिकेटरों की सैलरी पर

केविन पीटरसन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर यही पोस्ट करते हुए लिखा कि कल सात बजे मैं अपने दोस्त विराट कोहली से इंस्टाग्राम पर लाइव बात करने वाला हूं। आप इसको मिस नहीं कर सकते हैं। विराट ने मुझे आउट किया हुआ है, इसलिए वो मुझे इसको लेकर चिढ़ाता रहता है।

बता दें कि केविन पीटरसन ने कुछ ही समय पहले ही विराट कोहली के ऊपर बड़ा बयान दिया था। इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान केव‍िन पीटरसन ने कहा है क‍ि उन्‍हें कुछ साल पहले ही यह अहसास हो गया था क‍ि व‍िराट कोहली महान प्‍लेयर्स में शाम‍िल होने के ल‍िए ही बने हैं। दोनों खिलाड़ियों की बात करें तो कोहली और पीटरसन ने इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम के ल‍िए खेलते हुए ड्रेस‍िंग रूम शेयर क‍िया है। साल 2009 के आईपीएल सीजन में पीटरसन आरसीबी के कप्‍तान थे तब कोहली को युवा ख‍िलाड़ी के तौर पर टीम में स्‍थान द‍िया गया था।

कोविड-19: इमोशनल हुए शोएब अख्तर, बोले- यह महामारी कंगाल करके छोड़ेगी 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:indian skipper virat kohli to join kevin pietersen on instagram 2nd of april discuss on what happening in the world