DA Image
13 जून, 2020|11:12|IST

अगली स्टोरी

पिता बनने वाले हैं हार्दिक पांड्या, विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

hardik pandya and virat kohli photo-lh collage

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर पूरी दुनिया को चौंका दिया जब उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मंगेतर बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ एक फोटो शेयर कर इस गुड न्यूज का खुलासा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए एक्साइटेड हैं। इस पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी अपने रिएक्शन दिया है।

हार्दिक के इस खुलासे के बाद विराट कोहली ने फोटो पर कमेंट कर दोनों को बधाई दी है। कोहली ने लिखा कि आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई... घर में तीसरे सदस्य के लिए बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं।'

virat kohli reaction on hardik pandya post

हार्दिक पांड्या काफी वक्त से क्रिकेट से दूर हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से वह भारतीय टीम से लोअर बैक इंजरी की वजह से दूर चल रहे हैं। वर्ल्ड कप के बाद एक बार उन्होंने वापसी की थी, लेकिन चोट के फिर से उबर आने के बाद उन्हें क्रिकेट से दूर होना पड़ा। इस बीच उनकी लंदन में सर्जरी भी हुई। इसके बाद लॉकडाउन से पहले हार्दिक ने डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में क्रिकेट मैदान पर दमदार वापसी की थी।

लॉकडाउन के बीच हार्दिक पांड्या ने सुनाई गुड न्यूज, जल्द बनने वाले हैं पापा


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:indian skipper virat kohli reaction on hardik pandya after he announces he is going to be a father