फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटस्लिप्ड डिस्क की शिकायत के बाद, खतरे में विराट कोहली का काउंटी क्रिकेट खेलना!

स्लिप्ड डिस्क की शिकायत के बाद, खतरे में विराट कोहली का काउंटी क्रिकेट खेलना!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। इंग्लैंड दौरे की तैयारी के लिए विराट को सरे के लिए काउंटी क्रिकेट में खेलना था, लेकिन अब वो खबरे में पड़ता नजर आ रहा है। विराट को जून...

स्लिप्ड डिस्क की शिकायत के बाद, खतरे में विराट कोहली का काउंटी क्रिकेट खेलना!
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 24 May 2018 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। इंग्लैंड दौरे की तैयारी के लिए विराट को सरे के लिए काउंटी क्रिकेट में खेलना था, लेकिन अब वो खबरे में पड़ता नजर आ रहा है। विराट को जून में सरे के लिए काउंटी क्रिकेट खेलना था, लेकिन स्लिप्ड डिस्क के चलते वो इसे मिस कर सकते हैं।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक मुंबई के खार के हॉस्पिटल के ऑर्थोपेडिक सर्जन से विराट कोहली मिलने पहुंचे। ऑर्थोपेडिक सर्जन और डॉक्टरों की टीम ने विराट की जांच के बाद उन्हें सलाह दी है कि वो काउंटी क्रिकेट ना खेलें। डॉक्टरों की माने तो काउंटी क्रिकेट खेलने के दौरान उनकी स्लिप्ड डिस्क की दिक्कत बढ़ सकती है। 

डॉक्टरों ने हालांकि कहा है कि उनकी चोट अभी इतनी नहीं है कि उसकी सर्जरी की जाए, लेकिन अगर विराट जल्द इससे नहीं उबरते हैं तो वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए ही विराट सरे टीम के साथ काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते थे। 2014 में विराट का इंग्लैंड दौरा बहुत खराब रहा था और वो इस बार पहले से इसकी तैयारी के लिए काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते थे। 2014 में विराट ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में महज 134 रन बनाए थे।

#ThankYouABD डुप्लेसी की इमोशनल पोस्ट पढ़ आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

#HumFitTohIndiaFit PM मोदी ने लिया विराट का चैलेंज, अब अनुष्का और धौनी की बारी

इंडियन प्रीमियर लीग में विराट ने कुल 14 मैच खेले और उससे पहले भी उन्होंने लगातार काफी क्रिकेट खेला है, जिसका असर अब उनकी फिटनेस पर पड़ता नजर आ रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें