फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटsrh vs csk: रैना का खुलासा- आराम नहीं इस वजह से धौनी को बैठना पड़ा बाहर

srh vs csk: रैना का खुलासा- आराम नहीं इस वजह से धौनी को बैठना पड़ा बाहर

srh vs csk Indian Premier League 2019: इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में बुधवार (17 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया। मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम...

srh vs csk: रैना का खुलासा- आराम नहीं इस वजह से धौनी को बैठना पड़ा बाहर
Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,हैदराबादThu, 18 Apr 2019 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

srh vs csk Indian Premier League 2019: इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में बुधवार (17 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया। मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला गया, जहां चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान महेंद्र सिंह धौनी इस मैच में नहीं खेले, उनकी जगह टीम की कमान सुरेश रैना ने संभाली।

पहले ऐसा माना जा रहा था कि धौनी को मैच से आराम दिया गया है, लेकिन मैच के बाद रैना ने इस बात का खुलासा किया कि धौनी कमर में दिक्कत के चलते मैच में नहीं खेल पाए। मैच के बाद जब रैना से पूछा गया कि धौनी इस मैच में क्यों नहीं उतरे, तो उन्होंने जवाब दिया- 'वो अब बेहतर हैं। उनकी कमर में अकड़न थी। उम्मीद है कि वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ अगला मैच खेलेंगे।'

इससे पहले धौनी ने आखिरी बार चेन्नई सुपर किंग्स की जो आखिरी आईपीएल मैच मिस किया था वो मार्च 2010 में था। टॉस के बाद रैना ने कहा था कि धौनी आराम चाहते थे, लेकिन मैच के बाद उन्होंने बताया कि उनकी कमर में अकड़न थी। पिछले मैच के बाद धौनी ने खुद भी अपनी कमर की दिक्कत के बारे में बताया था।

वॉर्नर-बेयरस्टो की शानदार बल्लेबाजी, हैदराबाद ने चेन्नई को 6 विकेट से हराया

मुंबई इंडियंस के साथ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए आई ये बुरी खबर!

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी, इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने 16.5 ओवर में चार विकेट पर 137 रन बनाकर जीत दर्ज की। एक बार फिर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरेस्टो की जोड़ी ने धमाकेदार बल्लेबाजी की।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।