Indian Premier League Sunrisers Hyderabad Delhi Capitals Wriddhiman Saha khaleel ahmed hello celebration going viral watch video - IPL 2019 DCvSRH: अय्यर का विकेट लेकर खलील अहमद ने किया ऐसा इशारा, VIDEO हो गया वायरल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019 DCvSRH: अय्यर का विकेट लेकर खलील अहमद ने किया ऐसा इशारा, VIDEO हो गया वायरल

बुधवार (8 मई) को विशाखापट्टनम में खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए।

khaleel ahmed jpg

Indian Premier League 2019 DC vs SRH (Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज खलील अहमद का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में खलील अहमद ने जैसे ही श्रेयस अय्यर का विकेट लिया, वैसे ही उन्होंने ऐसा जश्न मनाया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

11वें ओवर की दूसरी गेंद पर अय्यर ने खलील अहमद की गेंद पर ऋद्धिमान साहा को कैच थमाया। इसके बाद खलील ने अपने हाथ से फोन मिलाने का इशारा किया और फिर हेलो बोलकर दौड़ने लगे। इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। फैन्स ने भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए हैं।

IPL 2019 DCvSRH: जानिए मैच के बाद क्या कुछ बोले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर

IPL 2019 DCvSRH: टीम को जिताकर भी खुद से खुश नहीं हैं ऋषभ पंत, जानिए क्या है वजह

बुधवार (8 मई) को विशाखापट्टनम में खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स ने 19.5 ओवर में आठ विकेट पर 165 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। खलील अहमद ने 2.5 ओवर में 24 रन खर्चे और दो विकेट लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian Premier League Sunrisers Hyderabad Delhi Capitals Wriddhiman Saha khaleel ahmed hello celebration going viral watch video