DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SRHvCSK: फिर नोबॉल विवाद- अंपायर पर भड़क उठे जडेजा-रायुडू- video

भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर रविंद्र जडेजा था। भुवी की बाउंसर गेंद जडेजा के काफी ऊपर गई, अंपायर ने इसे नोबॉल करार नहीं दिया।

ravindra jadeja  photo credit  bcci

SRH vs CSK IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में अंपायरों को लेकर कई विवाद हो चुके हैं। कभी नोबॉल होने पर भी उसे नोबॉल नहीं करार देना और कभी नोबॉल नहीं होने पर नोबॉल का इशारा कर देना। बुधवार (17 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच में भी नोबॉल को लेकर विवाद हुआ। भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर रविंद्र जडेजा था। भुवी की बाउंसर गेंद जडेजा के काफी ऊपर गई, अंपायर ने इसे नोबॉल करार नहीं दिया।

इसके बाद जडेजा और नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े अंबाती रायुडू कुछ भड़क से गए। दोनों ने अंपायर ने इसको लेकर बहस भी की, लेकिन अंपायर अपने फैसले पर अड़े रहे। ऐसा ही कुछ चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के दौरान भी देखने को मिला था। तब महेंद्र सिंह धौनी इतने गुस्से में आ गए थे कि डगआउट से मैदान पर पहुंच गए और अंपायरों से बहस करने लगे।

SRHvsCSK: जानिए हार के बाद क्या कुछ बोले कप्तान सुरेश रैना

IPL 2019: 'अश्विन इस सीजन में बतौर कप्तान धौनी के बराबर'

दरअसल तब अंपायर ने नोबॉल का इशारा किया और फिर उससे इनकार कर दिया। जिसको लेकर काफी विवाद हो गया था। मैच के बाद धौनी पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना भी लगा था। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ क्या कुछ हुआ देखें इस वीडियो में:

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian Premier League Sunrisers Hyderabad Chennai Super Kings Ravindra Jadeja MS Dhoni ICC Cricket World Cup watch video of no-ball 2