DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

kxip vs rr: किंग्स इलेवन पंजाब की बढ़ी टेंशन, दो अहम खिलाड़ी हुए चोटिल

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी मोएसिस हेनरिक्स और मुजीब उर रहमान चोटिल हो गए हैं जिससे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में टीम की चिंता थोड़ी बढ़ गई है।

kings xi punjab players

KXIP vs RR IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी मोएसिस हेनरिक्स और मुजीब उर रहमान चोटिल हो गए हैं जिससे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में टीम की चिंता थोड़ी बढ़ गई है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मंगलवार को हेनरिक्स को पंजाब की टीम की ओर से डेब्यू करना था लेकिन मैच से पहले वार्म अप के दौरान वो चोटिल हो गए जबकि मुजीब को मैच के दौरान कंधे में चोट लगी।

किंग्स इलेवन पंजाब ने बयान में कहा, 'वार्म अप के दौरान मोएसिस कैच ले रहा था और इस दौरान उसके टखने में चोट लग गई जबकि मुजीब को मैच के दौरान कंधे में चोट लगी। दोनों के स्कैन के नतीजों का इंतजार है।' किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 12 रनों से जीत दर्ज की। 

KXIP vs RR: आर अश्विन का FUNNY भांगड़ा नहीं देखा तो क्या देखा- video

2019 ICC World Cup: टूर्नामेंट में खेलने वाली दुनिया की सबसे महंगी है 'टीम' इंडिया

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी का न्योता दिया। मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन बनाए और 187 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 170 रन ही बना सकी। स्टुअर्ट बिन्नी ने 11 गेंद पर नॉटआउट 33 रन बनाए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian Premier League Moises Henriques mujeeb ur rahman Kings XI Punjab