फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटkxip vs rr: किंग्स इलेवन पंजाब की बढ़ी टेंशन, दो अहम खिलाड़ी हुए चोटिल

kxip vs rr: किंग्स इलेवन पंजाब की बढ़ी टेंशन, दो अहम खिलाड़ी हुए चोटिल

KXIP vs RR IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी मोएसिस हेनरिक्स और मुजीब उर रहमान चोटिल हो गए हैं जिससे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में टीम की चिंता थोड़ी बढ़ गई...

kxip vs rr: किंग्स इलेवन पंजाब की बढ़ी टेंशन, दो अहम खिलाड़ी हुए चोटिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मोहालीWed, 17 Apr 2019 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

KXIP vs RR IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी मोएसिस हेनरिक्स और मुजीब उर रहमान चोटिल हो गए हैं जिससे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में टीम की चिंता थोड़ी बढ़ गई है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मंगलवार को हेनरिक्स को पंजाब की टीम की ओर से डेब्यू करना था लेकिन मैच से पहले वार्म अप के दौरान वो चोटिल हो गए जबकि मुजीब को मैच के दौरान कंधे में चोट लगी।

किंग्स इलेवन पंजाब ने बयान में कहा, 'वार्म अप के दौरान मोएसिस कैच ले रहा था और इस दौरान उसके टखने में चोट लग गई जबकि मुजीब को मैच के दौरान कंधे में चोट लगी। दोनों के स्कैन के नतीजों का इंतजार है।' किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 12 रनों से जीत दर्ज की। 

KXIP vs RR: आर अश्विन का FUNNY भांगड़ा नहीं देखा तो क्या देखा- video

2019 ICC World Cup: टूर्नामेंट में खेलने वाली दुनिया की सबसे महंगी है 'टीम' इंडिया

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी का न्योता दिया। मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन बनाए और 187 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 170 रन ही बना सकी। स्टुअर्ट बिन्नी ने 11 गेंद पर नॉटआउट 33 रन बनाए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें