फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटKKR vs RCB: विराट नहीं इस खिलाड़ी की पारी ने केकेआर से छीना मैचः दिनेश कार्तिक

KKR vs RCB: विराट नहीं इस खिलाड़ी की पारी ने केकेआर से छीना मैचः दिनेश कार्तिक

KKR vs RCB IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 10 रनों से हराया। मैच के...

KKR vs RCB: विराट नहीं इस खिलाड़ी की पारी ने केकेआर से छीना मैचः दिनेश कार्तिक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलकाताSat, 20 Apr 2019 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

KKR vs RCB IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 10 रनों से हराया। मैच के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की पारी की जमकर तारीफ की। विराट ने 58 गेंदों पर 100 रन बनाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन बनाए, जबकि केकेआर की टीम 203 रन ही बना सकी। केकेआर की ओर से नीतीश राणा और आंद्रे रसेल ने तूफानी पारी खेली, लेकिन अंत में टीम को हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा, 'मुझे लगता है कि उन्होंने 20-25 रन ज्यादा बना लिए थे। जब विराट कोहली जैसा बल्लेबाज आपके पास हो तो क्या कहने। उन्होंने शानदार पारी खेली।' विराट ने अपनी शतकीय पारी के दौरान नौ चौके और चार छक्के लगाए।

KKR vs RCB: विराट ने लपका अजूबा कैच और फिर खुद हंसने लगे, आप भी देखिए Video

KKR vs RCB: सेंचुरी के साथ विराट कोहली ने बनाए ये धांसू रिकॉर्ड्स

कार्तिक ने विराट कोहली के साथ-साथ मैच में 28 गेंदों पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले मोइन अली की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, 'उनकी और मोइन अली की पारी ने हमें मैच से दूर से कर दिया। मुझे लगता है कि जिस तरह से मोइन ने बल्लेबाजी की उससे हम गेम से दूर चले गए। उन्होंने कई बेहतरीन शॉट लगाए। इसका श्रेय उन्हें जाता है।'

आंद्रे रसेल ने 25 गेंद पर 65 और नीतीश राणा ने 46 गेंद पर नॉटआउट 85 रनों की पारी खेली। इस मैच के बाद प्वॉइंट टेबल में केकेआर छठे पायदान पर खिसक चुका है वहीं आरसीबी अभी भी प्वॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें