DA Image
9 सितम्बर, 2020|12:21|IST

अगली स्टोरी

RCB ने विराट की तुलना की थी शेर से, CSK ने ऐसे किया ट्रोल

virat kohli  rcb twitter handle

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। आईपीएल की तैयारियों में सभी फ्रेंचाइजी टीमें जुट गई हैं, इस दौरान सभी फ्रेंचाइजी टीमों के सोशल मीडिया हैंडल भी काफी एक्टिव हो गए हैं। हाल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना शेर से की थी। अब चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने आरसीबी को ट्रोल किया है।

आरसीबी ने एक फोटो विराट कोहली और एक फोटो शेर की शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इन दोनों तस्वीरों में अंतर बताइए, क्योंकि हमें तो अंतर नजर नहीं आ रहा।' इस पर सीएसके ने कमेंट में शेरनी और उसके बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मां दिनभर रोती रही, कहां चले गए थे तुम? तुमने अपने बालों का क्या कर लिया।'

इसी फोटो को आरसीबी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जहां युजवेंद्र चहल ने विराट को ट्रोल किया था। चहल ने कमेंट में लिखा था, एक कपड़े के साथ और एक बिना कपड़ों वाला शेर। आरसीबी ने अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है, जबकि सीएसके तीन बार आईपीएल चैंपियन बन चुका है। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है। इस साल आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 के चलते इसको स्थगित कर दिया गया था।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian Premier League 2020 IPL 2020 Chennai Super Kings CSK react as RCB compare Virat Kohli to a lion