फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2019 RCB vs KKR: जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

IPL 2019 RCB vs KKR: जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

IPL 2019 RCB vs KKR (Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders) इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में आज (5 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स...

IPL 2019 RCB vs KKR: जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बेंगलुरुFri, 05 Apr 2019 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2019 RCB vs KKR (Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders) इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में आज (5 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होना है। मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। आरसीबी के लिए टूर्नामेंट में हर मैच के साथ मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं, वहीं केकेआर का प्रदर्शन अभी तक मिला-जुला रहा है। आरसीबी ने अपने पहले चार मैच गंवा दिए हैं और प्वॉइंट टेबल में आखिरी पायदाव पर है।

वहीं केकेआर तीन मैचों में दो जीत के साथ चौथे पायदान पर है। अपनी खराब फॉर्म के बावजूद कोहली और एबी डिविलियर्स व्यक्तिगत उपलब्धि हासिल करने के करीब हैं। कोहली को सुरेश रैना के बाद टी20 में 8000 रन पूरा करने वाला दूसरा भारतीय क्रिकेटर बनने के लिए केवल 17 रन की दरकार है। डिविलियर्स को आरसीबी की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंचने के लिए 15 रन चाहिए।

VIDEO: हार्दिक पंड्या के फैन हुए स्टीफन फ्लेमिंग, बताया बेजोड़ खिलाड़ी

लसिथ मलिंगा ने 12 घंटों के भीतर खेला T20 और ODI मैच, चटकाए 10 विकेट

जहां तक केकेआर की बात है तो वो भले ही पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से सुपरओवर में हार गया लेकिन उसका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। उसके बल्लेबाज नितीश राणा, आंद्रे रसेल, रोबिन उथप्पा और शुभमन गिल शानदार फॉर्म में हैं। चलिए जानते हैं कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच का लाइव टेलिकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग...

कब और कहां खेला जाना है मैच?
यह मैच 5 अप्रैल को खेला जाना है। यह आईपीएल का 17वां मैच होगा। मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है।

किस समय शुरू होगा मैच?
मैच का समय 8 बजे है और टॉस शाम 7:30 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
स्टार नेटवर्क पर मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 सिलेक्ट एचडी पर मैच का लाइव टेलिकास्ट देखा जा सकता है। यूके में स्टार गोल्ड का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (www.hotstar.com) पर आप देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें