DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MIvsCSK: राहुल चाहर के फैन हुए मास्टर ब्लास्टर, तारीफ में कह दी यह बड़ी बात

IPL 2019, MI vs CSK: राहुल चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल के फाइनल मैच में 13 डॉट गेंदें डाली और चार ओवर में 14 रन देकर एक विकेट हासिल किया। 

rahul chahar  pti

Indian Premier League 2019 Mumbai Indians vs Chennai Super Kings MI vs CSK: महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने युवा लेग स्पिनर राहुल चहर की जमकर तारीफ की है। राहुल चाहर की तारीफ करते हुए इन दिग्गजों ने इस युवा खिलाड़ी को शानदार प्रतिभा का धनी बताया है। राहुल चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल में 13 डॉट गेंदें डाली और चार ओवर में 14 रन देकर एक विकेट हासिल किया। 

सचिन तेंदुलकर ने मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ''राहुल चाहर ने बेहतरीन गेंदबाजी की। मैंने उसके पहले मैच से पूर्व ही महेला से कहा था कि यह शानदार गेंदबाज है । छठे से 15वें ओवर के बीच उसकी गेंदबाजी उम्दा थी।'' वहीं, महेल जयवर्धने ने कहा, ''राहुल चहर शानदार गेंदबाज है और उसने चेन्नई पर लगातार दबाव बनाए रखा।''

VIDEO: धौनी के रनआउट पर जमकर हुआ बवाल, रणवीर सिंह ने भी किया कमेंट

वहीं, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि पहली गेंद से किसी भी चुनौती की तैयारी और स्थिति की बेहतर समझ महेंद्र सिंह धौनी और रोहित शर्मा को आईपीएल के दो सबसे सफल कप्तान बनाती है। सचिन तेंदुलकर ने 'स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, ''मुझे लगता है कि वे (रोहित और धौनी) काफी तेज हैं। धौनी वर्षों से कप्तान की भूमिका निभा रहा है और रोहित बेहद सफल रहा है। इसलिए खेल को पढ़ने की क्षमता और स्थिति की समझ उन्हें विशेष कप्तान बनाती है। 

IPL 2019 Final, MI vs CSK:  इमरान-रोहित-हार्दिक-धौनी ने बनाए ये खास रिकॉर्ड

बता दें कि राहुल चाहर बचपन में ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न को आदर्श मानते थे, लेकिन अब वह मुंबई इंडियंस का कलाई के यह स्पिनर चेन्नई सुपरकिंग्स के इमरान ताहिर का मुरीद हैं। कुछ वक्त पहले दिए एक इंटरव्यू में चाहर ने बताया था कि ''बचपन में मैं शेन वॉर्न का मुरीद था। लेकिन अब इमरान ताहिर का हूं। उनकी गेंदबाजी में वैरिएशन है, भले ही विकेट की परिस्थितियां कुछ भी हो, वह टर्न हासिल कर लेते हैं। वह जानते हैं कि हर हालत में कैसे गेंदबाजी की जाए।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian Premier League 2019 final MI vs CSK Sachin Tendulkar praises fabulous Rahul Chahar