DA Image
28 फरवरी, 2020|8:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया- आईपीएल के रात के मैचों के समय में कोई बदलाव नहीं, मुंबई में खेला जाएगा फाइनल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि आईपीएल का फाइनल मैच भी मुंबई में ही खेला जाएगा, अहमदाबाद में नहीं।

mumbai indians vs chennai super kings

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज इस साल 29 मार्च से होना है। आईपीएल का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। सोमवार को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग हुई, जिसके बाद फैसला लिया गया कि मैच के समय में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। कुछ स्टेकहोल्डर्स की तरफ से दबाव था कि मैच शाम को 7:30 बजे से शुरू किए जाएं ना कि रात 8:00 बजे से।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि आईपीएल का फाइनल मैच भी मुंबई में ही खेला जाएगा, अहमदाबाद में नहीं। इसके अलावा आईपीएल के शुरू होने से पहले एक ऑल स्टार्स मैच चैरिटी के लिए खेला जाएगा। इस मैच में टॉप इंटरनेशनल क्रिकेटर हिस्सा लेंगे।

अख्तर बोले- कीवियों को आउट करने के साथ डरा भी रहे हैं भारतीय गेंदबाज

ऋषभ पंत सिर्फ बोलते हैं जबकि राहुल खेलकर दिखाते हैं: वीरेंद्र सहवाग

गांगुली ने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल मीटिंग के बाद कहा, 'आईपीएल के रात में खेले जाने वाले मैचों के समय में कोई बदलाव नहीं होगा। मैच शाम को 7:30 बजे से शुरू करने की बात थी, लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है।' गांगुली ने कहा, 'इस बार महज पांच दिन ऐसे होंगे, जब दो मैच खेले जाएंगे (एक शाम 4:00 बजे से, दूसरा रात 8:00 बजे से), आईपीएल का फाइनल मैच मुंबई में खेला जाएगा।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:indian premier league 13th season ipl 2020 No change in night game start timing of 8pm final in Mumbai says bcci president sourav ganguly