फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटश्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले पद्मनाभस्वामी मंदिर में प्रार्थना करने पहुंचे भारतीय खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले पद्मनाभस्वामी मंदिर में प्रार्थना करने पहुंचे भारतीय खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ तिरूवनंतपुरम में तीसरा वनडे खेलने आए भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ सदस्यों ने शनिवार को यहां श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में प्रार्थना की। इनमें चहल, SKY, सुंदर, कुलदीप, अक्षर, अय्यर थे।

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले पद्मनाभस्वामी मंदिर में प्रार्थना करने पहुंचे भारतीय खिलाड़ी
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 15 Jan 2023 06:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के खिलाफ तिरूवनंतपुरम में तीसरा वनडे खेलने आए भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ सदस्यों ने शनिवार को यहां श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में प्रार्थना की। सूत्रों ने बताया कि कुछ क्रिकेटर और बीसीसीआई के अन्य अधिकारी सुबह दस बजे मंदिर पहुंचे। इनमें युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर और गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे शामिल थे। बीसीसीआई अधिकारियों और मंदिर के अधिकारियों के साथ क्रिकेटरों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई।

तिरूवनंतपुरम में टीम इंडिया आज सीरीज में मेहमानों का सूपड़ा साफ करने के इरादे से उतरेगी। भारत सीरीज के पहले दो मैच जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त बना चुका है। सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहटी में तो दूसरा मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया था।

पहले दो मैच जीतने के बाद आज के मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं। इस दौरान ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को मौके मिलने के चांस काफी अधिक है। टी20 के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच में शतक जड़ा था, वहीं ईशान किशन ने बांग्लादेश दौरे पर सबसे तेज दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें