DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय खिलाड़ी टेस्ट नंबर की जर्सी को लेकर उत्साहित

virat in new test jersey

भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार से एंटिगा में मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच से आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत करेगी। 
टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम की जर्सी उन टेस्ट मैचों से अलग होगी, जो कि खिलाड़ी पहले पहनते थे। इस नई जर्सी में पीछे नंबर लिखी होगी, जो नंबर खिलाड़ी सीमित ओवरों के क्रिकेट में पहनकर खेलते हैं।   

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बीसीसीआई टीवी से कहा, “अगर यह प्रशंसकों को टेस्ट के साथ जोड़ने जा रहा है तो इसे पहनने में हम में से किसी को भी परेशानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि यह हमारी शर्ट के पीछे है।”  भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि उन्होंने काउंटी सर्किट में लंबे समय तक क्रिकेट में किट नंबर देखे थे। उन्होंने कहा कि इससे प्रशंसकों को खिलाड़ियों की बेहतर पहचान करने में मदद मिलेगी।    

पुजारा ने कहा, “यदि आप सीमित ओवरों को देखते हैं तो इसमें खिलाड़ियों का नाम हमेशा पीछे होता है। प्रशंसकों के लिए खिलाड़ियों की पहचान करना आसान हो जाता है। खिलाड़ियों के लिए भी यह अच्छा है कि आपके पास अपना टेस्ट जसीर् नंबर है।” लोकेश राहुल ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों से जो शिकायतें सुनी हैं, वह यह है कि हर कोई टेस्ट क्रिकेट में एक जैसा दिखता है और अब यह बदलेगा।  

राहुल ने कहा, “किसी को नहीं पता चलता था कि कौन है क्योंकि हम सभी की दाढ़ी है। एक बार हेलमेट पहनने के बाद, आप वास्तव में नहीं देख सकते हैं कि कौन बल्लेबाजी कर रहा है। यह थोड़ा और मजेदार है।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian players excited about test number jersey