फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटलॉकडाउन के दौरान इस चीज को काफी मिस कर रहीं हैं स्मृति मंधाना

लॉकडाउन के दौरान इस चीज को काफी मिस कर रहीं हैं स्मृति मंधाना

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बीच भारत की स्टार महिला क्रिकेट खिलाड़ी स्मृति मंधाना ने शुक्रवार को कहा है कि वह क्रिकेट को काफी मिस कर रही हैं और अपनी टीम की साथियों के साथ मैदान पर उतरने का...

लॉकडाउन के दौरान इस चीज को काफी मिस कर रहीं हैं स्मृति मंधाना
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 May 2020 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बीच भारत की स्टार महिला क्रिकेट खिलाड़ी स्मृति मंधाना ने शुक्रवार को कहा है कि वह क्रिकेट को काफी मिस कर रही हैं और अपनी टीम की साथियों के साथ मैदान पर उतरने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। मंधाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी टीम की साथियों के साथ की एक फोटो शेयर करते हए लिखा कि हम लंबे अरसे से टूर कर रहे हैं और मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम लोग इस तरह की यादें बना पाएंगे।

उन्होंने लिखा कि यह सब मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा बना गया है। मैं मैदान पर अपनी टीम की साथियों के साथ मैदान पर वापसी करने का इंतजार नहीं कर सकती, लेकिन तब तक मैं हर एक पल का लुत्फ उठाऊंगी। कोरोना वायरस के कारण सभी तरह की खेल गतिविधियां बंद हैं। इसी कारण आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।

इससे पहले स्मृति मंधाना ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें दिख रहा था कि लॉकडाउन के चलते वो हर रोज क्या कर रही हैं। इस वीडियो को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया था।

इस वीडियो के जरिए स्मृति मंधाना ने बताया कि वो डेली वर्कआउट करती हैं, फिल्में देखती हैं और ऑनलाइन लूडो खेलती हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि जब मैं घर पर होती हूं तो मैं सोना ज्यादा पसंद करती हूं। वो 10 घंटे तक सोती हूं।

मोइन अली ने दिए संकेत, कितने साल बाद क्रिकेट को कह सकते हैं अलविदा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें