DA Image
13 जुलाई, 2020|1:14|IST

अगली स्टोरी

इटली में कोरोना वायरस से ठीक हुआ 101 साल का बुजुर्ग, अश्विन बोले-इंसानी नस्ल के लिए बड़ी उम्मीद

r ashwin photo ht

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इटली में कोरोना वायरस से ठीक हुए 101 साल के बुजुर्ग की कहानी को इंसानी नस्ल के लिए बड़ी उम्मीद बताया है। इटली की मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बुजुर्ग को पी नाम दिया गया है और वह कोरोना से ठीक होने वाले सबसे उम्रदराज व्यक्ति हैं। अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुश्किल हालात में निकल कर आना इंसानी नस्ल के लिए बड़ी उम्मीद।” रिम्मी के वाइस मेयर ग्लोरिया लिसी के मुताबिक मिस्टर पी का जन्म 1919 में हुआ था। वह जब से बीमारी से उबरने लगे तभी से सभी के लिए चर्चा का विषय बन गए।

बता दें कि कोरोना वायरस का केंद्र बने इटली में हर गुजरते दिन के साथ मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इस महामारी ने अगर किसी देश में सबसे ज्यादा तबाही मचाई है तो वो इटली ही है।यूरोप के इस देश में अबतक 8 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। अकेले शुक्रवार को यहां सबसे ज्यादा मौतें हुईं।

इटली के बाद अमेरिका में स्थिति दिनों-दिन भयावह होती जा रही है। पूरी दुनिया में कोरोना के पांच लाख से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। भारत की बात करें तो पिछले 24 घंटों में यहां कोरोना वायरस 'कोविड-19' संक्रमण के 75 नए मामले सामने आए हैं और कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 724 हो गई है तथा इससे चार मरीजों की मौत हुई हैं।

ऋषभ पंत लॉकडाउन में खुद को कैसे रख रहे फिट, BCCI ने शेयर किया वीडियो

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:indian off spinner r ashwin statement on 101 year old who escaped from coronavirus in italy