फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटइंडियन होगा... पाकिस्तानी हूं... हारिस राउफ-फैन की लड़ाई से सुलगी नई आग, सोशल मीडिया पर छिड़ी अलग जंग

इंडियन होगा... पाकिस्तानी हूं... हारिस राउफ-फैन की लड़ाई से सुलगी नई आग, सोशल मीडिया पर छिड़ी अलग जंग

हारिस राउफ और एक क्रिकेट फैन के बीच हुई लड़ाई का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक नई जंग शुरू करवा दी है। इंडियन-पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स भी आपस में भिड़ गए हैं।

इंडियन होगा... पाकिस्तानी हूं... हारिस राउफ-फैन की लड़ाई से सुलगी नई आग, सोशल मीडिया पर छिड़ी अलग जंग
haris rauf with wife
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 18 Jun 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस राउफ का फैन से लड़ाई वाला एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल क्या हुआ, यहां एक नई आग सुलग गई। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम लीग राउंड से ही बाहर हो गई, इसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम में फूट की खबरें भी आ रही हैं। हारिस राउफ का एक वीडियो जो सामने आया है, उसमें वह अपनी बीवी के साथ कहीं जा रहे हैं और तभी उनकी एक क्रिकेट फैन के साथ कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बात मारपीट तक आने वाली थी। हारिस को उनकी बीवी के अलावा सिक्योरिटी वालों ने भी रोका, नहीं तो लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ सकती थी। वीडियो में दोनों के बीच की बातें सुनकर ऐसा लगता है कि साथ फोटो खिंचाने को लेकर यह लड़ाई शुरू हुई थी।

यह इंडिया नहीं है या फिर इंडिया से होगा... ऐसा कुछ हारिस राउफ को कहते हुए सुन सकते हैं आप, जिसके बाद फैन कहता है कि वह पाकिस्तान से है। इस पूरे मुद्दे पर इंडियन और क्रिकेट फैन्स के बीच एक नई आग सुलग गई है। पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स और कुछ स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट दावा कर रहे हैं कि जिस फैन से राउफ की लड़ाई हुई वो इंडियन था और खुद को झूठ में पाकिस्तानी फैन बता रहा था। वहीं इंडियन क्रिकेट फैन्स इसके लिए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस राउफ को काफी भलाबुरा सुना रहे हैं।

राउफ-फैन के बीच की लड़ाई ने तोड़ी सारी हदें, VIDEO शर्मसार करने वाला

बाबर के लिए नहीं बना है T20 क्रिकेट! उनके ये आंकड़े PCB देख ले तो...

यह वीडियो कब का है और किस दिन का है इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं। हारिस राउफ का यह वीडियो लेकिन कुछ ही मिनटों में सोशल मी़डिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया। एक इंडियन फैन ने लिखा कि क्रिकेट के मैदान पर भी हारिस राउफ के साथ ऐसा ही कुछ होता है, वो अपना आपा खो जाते हैं और इसके बाद अपने बेसिक्स ही भूल जाते हैं। इस पूरे मामले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम या हारिस राउफ की तरफ से फिलहाल कोई बयान नहीं आया है।