DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  वीवीएस लक्ष्मण ने बांधे रवींद्र जडेजा की तारीफों के पुल, कहा- मेरे लिए हैं कंप्लीट पैकेज
क्रिकेट

वीवीएस लक्ष्मण ने बांधे रवींद्र जडेजा की तारीफों के पुल, कहा- मेरे लिए हैं कंप्लीट पैकेज

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Mon, 14 Jun 2021 10:52 PM
वीवीएस लक्ष्मण ने बांधे रवींद्र जडेजा की तारीफों के पुल, कहा- मेरे लिए हैं कंप्लीट पैकेज

भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने पिछले कुछ समय में इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी नाम कमाया है। जडेजा बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी उतने ही कारगर साबित हुए हैं और उन्होंने भारतीय टीम को कई यादगार जीत दिलाने में अहम योगदान दिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी जडेजा पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। इसी बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने जडेजा की जमकर तारीफ की है। लक्ष्मण ने कहा कि पिछले कुछ सालों में जडेजा में काफी तेजी से सुधार हुआ है और वह उनकी नजर में एक कंप्लीट पैकेज हैं। 

हो गया ऐलान, WTC खिताब जीतते ही ट्रॉफी ही नहीं इतने करोड़ रुपये भी घर ले जाएगी विजेता टीम

स्टार स्पोर्ट्स के शो पर बात करते हुए लक्ष्मण ने कहा, 'आप रवींद्र जडेजा को नहीं भूल सकते हैं। वह सिर्फ एक स्पिनर नहीं हैं, जो सिर्फ मददगार पिचों पर गेंदबाजी करेंगे। पिछले कुछ सालों में उनमें बल्लेबाजों को अपनी फ्लाइट, वैरिएशन और पेस से छकाने में काफी तेजी से सुधार हुआ है। मेरे हिसाब से वह एक कंप्लीट पैकेज हैं।' जडेजा का प्रदर्शन इस साल खेले गए आईपीएल में बेहद शानदार रहा था और उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से जमकर धमाल मचाया था। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल होकर बाहर होने से पहले जड्डू ने लिमिटेड ओवर सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कौन होगा रोहित शर्मा का जोड़ीदार? जानें इरफान पठान का जवाब

भारत और न्यूजीलैंड की टीम 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताब के लिए एक दूसरे से भिड़ेंगी। टीम इंडिया ने इंग्लैंड को घरेलू टेस्ट सीरीज में 3-1 से रौंदकर डब्ल्यूटीसी के फाइनल में अपना स्थान पक्का किया था। वहीं, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज रद्द होने के बाद न्यूजीलैंड को फाइनल में डायरेक्ट एंट्री मिली थी। कीवी टीम ने हाल ही में इंग्लैंड को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से हराकर दिखाया कि वह फाइनल मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। 
 

संबंधित खबरें