DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: सुनील छेत्री बोले- विराट एंड कंपनी हमें तुम पर गर्व है

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसा की।

sunil chhetri

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसा की। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हारकर टूनार्मेंट से बाहर होना पड़ा। पूरे टूनार्मेंट में भारत केवल दो मैच हारा।

छेत्री ने ट्वीट किया, 'विराट कोहली तुम्हारे नेतृत्व में इस टीम ने जिस प्रकार की क्रिकेट खेली है, उस पर हम सभी को गर्व है। यह एक शानदार सफर रहा जो कुछ गज छोट रह गया, लेकिन मुझे यकीन है कि तुम्हारे लड़के खुद को उठाएंगे। भारतीय टीम पर गर्व है।'

भारत ने 18 रन से गंवाया मुकाबला
सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने दमदार गेंदबाजी की और विपक्षी टीम को 50 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर केवल 239 रन ही बनाने दिया। जवाब में भारत की शुरुआत खराब रही और महेंद्र सिंह धौनी (50) एंव रवींद्र जडेजा (77) की तमाम कोशिशों के बावजूद टीम 18 रनों से मैच हार गई।

READ ALSO: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान की प्रेरणा हैं मैरीकॉम

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian Football Captain Sunil Chhetri lauds Virat Kohli and Company for their world cup effort