फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को मिली गुड न्यूज, पत्नी नूपुर नागर ने दिया बेटी को जन्म

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को मिली गुड न्यूज, पत्नी नूपुर नागर ने दिया बेटी को जन्म

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नूपुर नागर ने बुधवार को दिल्ली स्थित एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। मंगलवार को नूपुर को दिल्ली के एक ही एक...

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को मिली गुड न्यूज, पत्नी नूपुर नागर ने दिया बेटी को जन्म
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 24 Nov 2021 01:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नूपुर नागर ने बुधवार को दिल्ली स्थित एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। मंगलवार को नूपुर को दिल्ली के एक ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शादी की सालगिरह के अगले दिन भुवनेश्वर कुमार के घर में नन्ही किलकारियां गूंजी हैं। इसी के साथ इस साल पिता की मौत का सदमा झेल चुके भुवनेश्वर के परिवार में खुशियां लौटी हैं। भुवनेश्वर ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा लिया था।

हलाल मीट' विवाद पर BCCI ने तोड़ी चुप्पी, जानिए अरुण धूमल ने क्या कुछ कहा

उन्होंने सीरीज के सभी मैच खेले और तीन विकेट झटके। उनकी पत्नी के साथ इस समय उनकी मां इंद्रेश और बहन रेखा मौजूद हैं। एमडीसीए के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया। फिलहाल दोनों पूरी तरीके से स्वस्थ हैं। भुवनेश्वर ने फोन पर ही बहन और मां से पत्नी और बेटी की कुशलता की खबर ली। उम्मीद है गुरुवार शाम तक भुवनेश्वर भी मेरठ स्थित अपने गंगानगर आवास पर पहुंचेगे।

IND vs NZ: सूर्यकुमार यादव या श्रेयस अय्यर, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में इस खिलाड़ी का डेब्यू लगभग तय 

20 मई को हुआ था पिता का निधन

भुवनेश्वर कुमार के पिता किरण पाल सिंह का इस साल 20 मई को निधन हो गया था। उनके पिता का लंबे समय से लीवर संबंधी समस्याओं के चलते निधन हो गया था। उन्होंने नौकरी से वीआरएस ले लिया था और काफी समय से बीमार थे। उनकी नोएडा और दिल्ली में सफल कीमोथेरेपी हुई थी। पिता की मौत से भुवनेश्वर कुमार को गहरा सदमा लगा था, जिसका असर उनके खेल प्रदर्शन पर भी पड़ा। अब बेटी के जन्म के बाद परिवार में खुशी का माहौल है, जिससे पिता के जाने का गम भी कम हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें