DA Image
18 सितम्बर, 2020|4:32|IST

अगली स्टोरी

जानिए किस क्रिकेटर ने धोनी को 'चालाक' और युवराज सिंह को बताया 'रॉकस्टार'

यूसुफ से पूछा गया कि धोनी और युवी को वो एक शब्द में बताएं कैसे हैं,  इस पर उन्होंने जबर्दस्त जवाब दिया। यूसुफ पठान ने धोनी को Clever (चालाक) और युवी को रॉकस्टार बताया है। 

yuvraj singh and ms dhoni  file photo

टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह को एक-एक शब्द में डिस्क्राइब किया है। क्रिकट्रैकर के साथ लाइव इंस्टाग्राम सेशन के दौरान यूसुफ से पूछा गया कि धोनी और युवी को वो एक शब्द में बताएं कैसे हैं,  इस पर उन्होंने जबर्दस्त जवाब दिया। यूसुफ पठान ने धोनी को Clever (चालाक) और युवी को रॉकस्टार बताया है। 

ICC Test Ranking: ऑस्ट्रेलिया बना नंबर-1, भारत तीसरे नंबर पर खिसका

यूसुफ पठान से जब यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'धोनी के लिए क्लेवर (चालाक) और युवराज सिंह के लिए रॉकस्टार।' इस चैट सेशन के दौरान यूसुफ ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न को ऐसा कप्तान करार दिया, जो कमजोर टीम के साथ भी खिताब जीत सकते हैं। शेन वॉर्न की तारीफ करते हुए यूसुफ पठान ने कहा, 'उनके जैसा कप्तान ही रॉयल्स को आईपीएल खिताब के लिए प्रेरित कर सकता है। 2008 का खिताब जीत कर उन्होंने सबको हैरान कर दिया था।'

वॉर्नर की बेटियों ने दिया विराट कोहली के लिए क्यूट मैसेज- VIDEO

बहुत से लोगों का मानना है कि यह शेन वॉर्न की मैदान पर उपस्थिति थी, जिसने राजस्थान रॉयल्स को यह सफलता दिलवाई। पठान ने कहा, 'मैं शेन वॉर्न की कप्तानी में तीन साल खेला। उनसे जुड़ी बहुत सी यादें हैं। वह मैच से पहले बताते थे कि किस तरह बल्लेबाज को आउट करना है, हम उनकी योजना पर काम करते थे। और बल्लेबाज को उसी  तरह आउट किया करते थे।' उन्होंने बताया कि कम रिसोर्स में भी किस तरह जीत हासिल की जा सकती है, यह शेन वॉर्न से सीखना चाहिए। उनकी लीडरशिप कमाल की है। यूसुफ पठान वॉर्न के नेतृत्व में महज तीन साल खेलने को दुर्भाग्य मानते हैं। घरेलू क्रिकेटरों का इंटरनेशल खिलाड़ियों के साथ खेलना अच्छा होता है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian Crickter Yusuf Pathan describes MS Dhoni and Yuvraj Singh in one word