DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: इंग्लैंड से एक साथ देश नहीं लौटेंगे भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या है कारण

विश्व कप अभियान के सेमीफाइनल में निराशाजनक हार के बाद भारतीय क्रिकेटर इंग्लैंड से अलग अलग जगहों पर रवाना होंगे।

indian cricketers jpg

विश्व कप अभियान के सेमीफाइनल में निराशाजनक हार के बाद भारतीय क्रिकेटर इंग्लैंड से अलग अलग जगहों पर रवाना होंगे चूंकि अब उन्हें अगली श्रृंखला दो सप्ताह बाद खेलनी है। न्यूजीलैंड से 18 रन से मिली हार के बाद भारत का तीसरा खिताब जीतने का सपना टूट गया। अब उसे तीन अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलनी है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने प्रेस ट्रस्ट को बताया,'यहां से लाजिस्टिक मैनेजर का काम है। खिलाड़ी टिकटों की उपलब्धता के आधार पर टुकड़ों में रवाना होंगे। कुछ खिलाड़ी भारत लौटेंगे तो कुछ दो सप्ताह के ब्रेक के कारण कहीं और जाएंगे।'

READ ALSO: ENG vs AUS: रोहित शर्मा के बाद डेविड वॉर्नर भी चूके, नहीं टूटा मास्टर ब्लास्टर का विश्व रिकॉर्ड

धौनी स्वदेश लौटकर कर सकते हैं संन्यास की घोषणा
महेंद्र सिंह धौनी कुछ दिन बाद रांची लौटेंगे। उनके भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है और कहा जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था। हालांकि टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि धौनी ने उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया है। समझा जाता है कि धौनी स्वदेश लौटकर अपने संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। भारतीय टीम 20 मई से साथ है। अब तीन से आठ अगस्त तक अमेरिका में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेगी। इसके बाद आठ से 14 अगस्त तक वनडे श्रृंखला और 22 अगस्त से तीन सितंबर तक दो टेस्ट खेलेगी। यह क्रिस गेल की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आखिरी श्रृंखला होगी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian Cricketers will head in different directions after world cup campaign