फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs NZ: भारतीय क्रिकेटर्स पर भी चढ़ा 'पठान' का खुमार, निर्णायक टी20 से पहले उठाया फिल्म का लुत्फ

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेटर्स पर भी चढ़ा 'पठान' का खुमार, निर्णायक टी20 से पहले उठाया फिल्म का लुत्फ

Team India cricketers watch Pathaan: सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान खूब वाहवाही लूट रही है। फिल्म का क्रेज लगातार बना हुआ है। भारतीय क्रिकेटर्स ने भी इस फिल्म का लुत्फ उठाया है।

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेटर्स पर भी चढ़ा 'पठान' का खुमार, निर्णायक टी20 से पहले उठाया फिल्म का लुत्फ
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 01 Feb 2023 05:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

'बॉलीवुड किंग' शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में आने के बाद से छाई हुई है। शाहरुख ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद ‘पठान’ से सिल्वर स्क्रीन पर शानदार कमबैक किया है और फिल्म दुनियाभर में धमाल मचा रही है। 'पठान' ने कमाई के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर डाले हैं और रिलीज के एक हफ्ते बाद भी क्रेज लगातार बना हुआ है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर भी 'पठान' का खुमार चढ़ गया है। 

कई भारतीय क्रिकेटर्स ने बुधवार को अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे और आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले 'पठान' का लुत्फ उठाया। फिल्म देखने वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त में 'मिस्टर 360' सूर्यकुमार यादव, सलामी बल्लेबाज शुभम गिल, चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव, ओपनर ईशान किशन और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम शामिल है। इन सभी ने अहमदाबाद के मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' ने एक हफ्ते में वर्ल्ड वाइड 600 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म एक हफ्ते में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 640 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं, तीसरे टी20 की बात करें तो यह निर्णायक मुकाबला है। यह मैच नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड की टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। न्यूजीलैंड ने पहला जबकि भारत ने दूसरा मैच अपने नाम किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें