फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटइंडियन क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर ने की सगाई, शेयर की मंगेतर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा– ‘जिंदगी के अगले…’

इंडियन क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर ने की सगाई, शेयर की मंगेतर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा– ‘जिंदगी के अगले…’

टीम इंडिया के क्रिकेटर और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने श्रुति रघुनाथन के साथ सगाई कर ली है। उन्होंने अपनी होने वाली मंगेतर की फोटो भी शेयर की है।

इंडियन क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर ने की सगाई, शेयर की मंगेतर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा– ‘जिंदगी के अगले…’
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन क्रिकेटर और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने सगाई कर ली है। वेंकटेश अय्यर ने अपनी होने वाली पत्नी श्रुति रघुनाथन के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है। शेयर की गई इंस्टाग्राम फोटो में वेंकटेश अय्यर ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं जबकि उनकी होने वाली दुल्हन पर्पल कारण की साड़ी में नजर आ रही है। वेंकटेश अय्यर ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, “जिंदगी के अगले चैप्टर की ओर इंगेज्ड।” इसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। इसमें अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मनदीप सिंह, श्रेयस अय्यर, नमन ओझा और युजवेंद्र चहल शमिल हैं।

आईपीएल में केकेआर की ओर से खेलते हैं अय्यर
बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के रहने वाले वेंकटेश अय्यर ने भारत के लिए अब तक 2 वनडे और 9 टी–20 मैच खेले हैं। बाएं हाथ के इस आक्रामक बल्लेबाज ने 2 वनडे इंटरनेशनल मैच में 24 रन और 9 टी–20 की 7 पारियों में कुल 133 रन बनाए हैं। वेंकटेश अय्यर बल्लेबाजी के साथ मध्यम गति से शानदार तेज गेंदबाजी भी करते हैं। उन्होंने अब तक टीम इंडिया के लिए 5 विकेट भी झटके हैं। आईपीएल में वेंकटेश कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हैं। उन्होंने आईपीएल में केकेआर की ओर से खेलते हुए शतक भी जमाया है।

फैशन डिजाइनर हैं अय्यर की होने वाली दुल्हन
बता दें कि आईपीएल में वेंकटेश अय्यर का बल्ला जोरों से बोलता है। इंडियन प्रीमियर लीग में वेंकटेश अय्यर ने अब तक 36 मैचों में 956 रन बनाए हैं। इसमें 1 शतक और 7 अर्धशतक शामिल है। इसके अलावा, वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल में 3 विकेट भी अपने नाम किया है। दूसरी ओर वेंकटेश अय्यर मध्यप्रदेश की ओर से खेलते हुए 12 प्रथम श्रेणी मैचों में 585 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 6 अर्धशतक लगाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वेंकटेश अय्यर की होने वाली दुल्हन श्रुति रघुनाथन पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।