DA Image
3 जून, 2020|10:28|IST

अगली स्टोरी

डांस के बीच अपनी बहन को लात मारने लगे श्रेयर अय्यर, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

श्रेयस पहले भी बता चुके हैं कि वो अपनी बहन से ही डांस स्टेप्स सीखते हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के ज्यादातर हिस्सों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है।

shresta iyer and shreyas iyer  photo credit  instagram

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन के साथ दो वीडियो शेयर किए हैं। इन दोनों वीडियो में वो अपनी बहन के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। पहले वीडियो में जहां दोनों भाई-बहन के पैरों के बीच गजब की जुगलबंदी देखने को मिलेगी, वहीं दूसरे वीडियो में श्रेयस और उनकी बहन के बीच मजेदार लड़ाई देखने को मिलेगी, जिसे देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा। श्रेयस की बहन श्रेष्ठा कोरियोग्राफर हैं।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कनेरिया ने दी सबको हनुमान जयंती की बधाई

श्रेयस पहले भी बता चुके हैं कि वो अपनी बहन से ही डांस स्टेप्स सीखते हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के ज्यादातर हिस्सों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। भारत में भी लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है। इस बीच श्रेयस अपने परिवार के साथ हैं। अय्यर सोशल मीडिया पर इस तरह के मस्ती भरे वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

स्टोक्स ने खत्म किया विराट का राज, चुने गए विजडन लीडिंग क्रिकेटर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪Quaran-team! Bringing the house down with @shresta_04 🕺💃 @boat.nirvana

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love a good sweep shot 😉

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

भारत में लॉकडाउन

24 मार्च 2020 की रात में राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान प्रधानमंत्री ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी। इस तरह से भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है, यह आगे बढ़ेगा या नहीं इसको लेकर अभी तक सरकार की तरफ से कोई आदेश नहीं आया है। भारत में भी तक 5000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि करीब 150 लोग दम तोड़ चुके हैं। लॉकडाउन के दौरान लगभग सभी क्रिकेटर अपने परिवार के साथ अपने घरों में ही बंद हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:indian cricketer shreyad iyer shared a dance video with sister shresta iyer is going viral covid-19 lockdown in india