DA Image
5 जून, 2020|2:26|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19: कर्फ्यू में लग्जरी गाड़ी लेकर निकले क्रिकेटर ऋषि धवन, पुलिस ने काटा चालान

ऋषि धवन इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके हैं। धवन ने भारत की ओर से कुल तीन वनडे इंटरनेशनल मैच और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है।

rishi dhawan  file photo

टीम इंडिया का हिस्सा रह चुके ऑल-राउंडर ऋषि धवन पर गुरुवार को हिमाचल प्रदेश पुलिस ने मंडी में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर जुर्माना लगाया। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के बढ़ते हुए खतरे के बीच मंडी में कर्फ्यू लगा हुआ है। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

कुत्ते और दोस्त की मदद से घर में बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं लाबुशेन

धवन पर पुलिस ने बिना अनुमति यातायात करने के कारण जुर्माना लगाया है। पुलिस अधीक्षक गुरुदेव चंद शर्मा ने मीडिया को बताया कि धवन ने जुर्माने की रकम अदा की है। मंडी के गांधी चौक पर जब धवन पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोका, उनके पास गाड़ी लेकर निकलने की परमिशन नहीं थी। डीएम के आदेश के मुताबिक मंडी में कोई भी व्यक्ति बिना परमिशन गाड़ी लेकर नहीं निकल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 500 रुपये का जुर्माना भरना पड़ा।

IND-PAK सीरीज प्रस्ताव पर शोएब अख्तर को मदन लाल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ऋषि धवन इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके हैं। धवन ने भारत की ओर से कुल तीन वनडे इंटरनेशनल मैच और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है। इस दौरान उन्होंने 12 वनडे और 1 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं। धवन के नाम एक वनडे इंटरनेशनल और एक टी20 इंटरनेशनल विकेट भी दर्ज है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian Cricketer Rishi Dhawan Fined by traffic police for curfew violation in Mandi Himachal Pradesh