फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारतीय सेना से जुड़े टीवी शो में धौनी आ सकते हैं नजर

भारतीय सेना से जुड़े टीवी शो में धौनी आ सकते हैं नजर

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी का इंडियन आर्मी से खास कनेक्शन है। धौनी जल्द ही आर्मी अधिकारियों से जुड़ा एक टीवी शो के प्रोड्यूसर बन सकते हैं। स्टूडियोनेक्स्ट और धौनी मिलकर एक सीरीज...

भारतीय सेना से जुड़े टीवी शो में धौनी आ सकते हैं नजर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 10 Dec 2019 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी का इंडियन आर्मी से खास कनेक्शन है। धौनी जल्द ही आर्मी अधिकारियों से जुड़ा एक टीवी शो के प्रोड्यूसर बन सकते हैं। स्टूडियोनेक्स्ट और धौनी मिलकर एक सीरीज शुरू कर सकते हैं, जिसमें आर्मी ऑफिसर्स से जुड़े किस्से सुनाए जाएंगे। धौनी खुद इस सीरीज में भारतीय सेना के नायकों की वीरगाथा सुनाते नजर आ सकते हैं।

खबरों की माने तो धौनी इस सीरीज का हिस्सा बन चुके हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे। धौनी खुद भी भारतीय सेना से जुड़े हैं और खुद टेरिटोरियल आर्मी की पैराशूट रेजीमेंट में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं। इसी साल उन्होंने आईसीसी विश्व कप के बाद क्रिकेट से ब्रेक लिया और आर्मी ट्रेनिंग के लिए कश्मीर गए थे। धौनी ने आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला है।

फिक्सिंग के दोषी पाए गए पाक क्रिकेटर जमशेद, फरवरी में सजा होगी तय

न्यूजीलैंड में तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर शॉ का जाना लगभग तय

इस बात की चर्चा लगातार हो रही है कि धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट को कभी भी अलविदा कह सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टीवी शो में धौनी परमवीर, महावीर चक्र और अशोक चक्र विजेता जवानों की कहानी सुनाएंगे। ऐसी भी खबरें आई हैं कि ये शो 26 जनवरी के आस-पास शुरू किया जा सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें