DA Image
6 जून, 2020|12:59|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन के बीच केएल राहुल ने शेयर किया अपना नया लुक, देखें-Pic

kl rahul photo instagram

भारत में जानलेवा कोरोना वायरस का खतरा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। इसकी वजह से भारत में दो महीने से लॉकडाउन जारी है। इसकी मार खेल जगत पर भी पड़ी है जिसकी वजह से सभी खेल गतिविधियां फिलहाल रुकी हुईं हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने मार्च के शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली थी जो आखिरी क्रिकेट सीरीज थी। इस सीरीज के बाद क्रिकेट फैन्स एक बार फिर से अपनी टीम का लाइव एक्शन देखने के लिए लालायित हैं। लॉकडाउन होने की वजह से सभी क्रिकेटर्स अपने घर में ही हैं और इस दौरान वे कई तरह की एक्टिविटी करते नजर आते हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल का नया लुक सामने आया है।

जब पिता के निधन के बाद सचिन ने यादगार शतक जड़ भारत को दिलाई भी जीत

लॉकडाउन में हमने देखा है कि विराट कोहली, रोहित शर्मा, युवराज सिंह, सुरेश रैना, युजवेंद्र चहल और शिखर धवन और अन्य क्रिकेटर्स सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम लाइव सेशन में बिजी रहते हैं। शनिवार को भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी राहुल ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने अपना नया लुक अपने फैन्स के साथ शेयर किया। उन्होंने इस फोटो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, 'माइंड गौन, हेयर गौन... यानी दिमाग गया तो बाल भी गए।'

केएल राहुल कुछ समय पहले अपने फैन्स के साथ भी रूबरू हुए थे जहां उन्होंने अपने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी साथ ही अपने करियर पर भी खूब बातचीत की। राहुल पिछले विश्व कप के बाद से ही लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अलग रूप में दिख रहे हैं। उन्होंने शिखर धवन की चोट का भरपूर फायदा उठाया और टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस समय वो टीम इंडिया के विकेटकीपर की भी भूमिका जमकर निभा रहे है। कोरोना वायरस महामारी की वजह से स्थगित हुए आईपीएल में भी उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान बनाया गया है।

कोविड-19 के बीच ICC ने दी सलाह, सिर्फ इस सूरत में ही बहाल हो क्रिकेट 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:indian cricketer KL Rahul shares new look amid lockdown with quirky post See pic