DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: लाल-पीली टी-शर्ट के लिए इंडियन टीम खिलाड़ियों में हो गई छिनाझपटी, देखें

टी-शर्ट के लिए हो गई छिनाझपटी
टी-शर्ट के लिए हो गई छिनाझपटी

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच 13 जनवरी को शुरू होने वाला है। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का यह टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जाएगा। भले ही टीम पहला टेस्ट मैच हाथ से गंवा चुकी है, लेकिन दूसरे मैच के लिए टीम अभी से प्रैक्टिस में जुट गई है। गुरुवार को टीम न सिर्फ मैच प्रैक्टिस करते नजर आए, बल्कि ग्रूप वॉर्म-अप-सेशन में भी हिस्सा लिया। दरअसल, सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में फिटनेस ट्रेनर शंकर बासु ने एक ऐसा सेशन कराया जिसमें उन्होंने खूब मस्ती की। 

इस दौरान टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के अलावा असिस्टेंट कोच संजय बांगड़ भी मौजूद रहे। दरअसल, इस दिलचस्प वॉर्म-अप सेशन में सभी खिलाड़ियों ने पीली-लाल टी शर्ट अपनी पैंट के पीछे लगाई। और उन्हें ये टास्क दिया गया कि खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा टी-शर्ट छिननी होंगी। शंकर बसु के सीटी बजाते ही सभी एक-दूसरे से उन टी-शर्ट्स झपटने में लग गए। इस सेशन में रविंद्र जडेजा बाजी मार ले गए और उन्होंने सबसे ज्यादा टी-शर्ट्स झटकी।

...तो इनके साथ द्रविड ने मनाया अपना बर्थडे, फैंस से गुजारिश कर बोले- विश्वकप में

INDvSA: डुप्लेसी ने रबाडा को किया KISS, तो गर्लफ्रेंड ने कर दिया कुछ ऐसा कमेंट...

आगे की स्लाइड में देखें टीम की मस्ती भरा ये वीडियो...

दक्षिण अफ्रीका 1-0 से है आगे
दक्षिण अफ्रीका 1-0 से है आगे

बता दें कि केपटाउन में टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका ने टीम इंडिया को 72 रन से करारी मात दी थी। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 1-0 से आगे हैं। इस दौरान टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान बल्लेबाजों ने नेट पर जमकर प्रैक्टिस की। साथ ही रविचंद्रन अश्विन स्पिन की जगह तेज गेंदबाजी करते हुए देखे गए। उस प्रैक्टिस सेशन की खास बात यह रही कि इसमें वो खिलाड़ी शामिल नहीं हुए, जो पहले टेस्ट में खेले थे। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:indian cricket team warm up session in south africa centurion before 2nd test