फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली ने अलग अंदाज में किए पुश अप्स, VIDEO देख चौंक जाएंगे आप

विराट कोहली ने अलग अंदाज में किए पुश अप्स, VIDEO देख चौंक जाएंगे आप

चीन से शुरू हुए खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ है। दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस बीच...

विराट कोहली ने अलग अंदाज में किए पुश अप्स, VIDEO देख चौंक जाएंगे आप
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 02 Jul 2020 09:19 PM
ऐप पर पढ़ें

चीन से शुरू हुए खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ है। दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस बीच क्रिकेटर्स घरों में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। परिवार के साथ वक्त बिताने के साथ-साथ क्रिकेटर अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी घर में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस बार उन्होंने एक नई किस्म की एक्सरसाइज को ट्राई किया है और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

विराट कोहली ने जो वीडियो शेयर किया है वो कहीं न कही भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के वीडियो से प्रेरित है। हार्दिक पांड्या ने भी ऐसा वीडियो कुछ दिन पहले शेयर किया था। यह वीडियो विराट को इतना पसंद आया कि उन्होंने भी 'फ्लाई पुश-अप्स' करने का मन बना लिया। हालांकि कप्तान विराट का अंदाज थोड़ा अलग है। उन्होंने इसे और मुश्किल बनाते हुए 'क्लैप पुश-अप्स' किए। इसके कैप्शन में विराट ने लिखा कि हार्दिक मुझे आपके 'फ्लाई पुश-अप्स' काफी पसंद आए। मैंने इसमें क्लैप्स जोड़ दिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey H @hardikpandya93 loved your fly push ups 💪😎. Here's adding a little clap to it 😉.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली के फैन्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। ये पहला मौका नहीं था जब विराट कोहली ने अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया हो।लॉकडाउन के दौरान विराट लगातार अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए मेहनत करते हुए कई बार दिखाई दिए थे। उन्होंने अपनी रनिंग की वीडियो से लेकर वेट लिफ्टिंग की तमाम वीडियो शेयर की ताकि कप्तान के साथ-साथ टीम के बाकी खिलाड़ी भी अपनी फिटनेस पर ध्यान दें।

इस तरह कई बार रिकी पोंटिंग पर भारी पड़े थे हरभजन सिंह, शेयर किया VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें