Indian Cricket Fans satisfied with Word Cup Squad praise Dinesh Karthik Selection - भारत की वनडे विश्व कप टीम से संतुष्ट हैं क्रिकेट प्रशंसक, पढ़ें प्रतिक्रिया DA Image
17 नबम्बर, 2019|9:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत की वनडे विश्व कप टीम से संतुष्ट हैं क्रिकेट प्रशंसक, पढ़ें प्रतिक्रिया

बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर विश्व कप टीम की सूची जारी किए जाने के बाद क्रिकेट फैंस लगातार कॉमेंट करके बधाई दे रहे हैं और टीम सिलेक्शन की तारीफ कर रहे हैं।

indian cricket team jpg

बीसीसीआई की नेशनल सिलेक्शन कमिटी ने चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में आगामी 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हो रहे आईसीसी वनडे विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। चयनकर्ताओं ने टीम में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ​ऋषभ पंत की जगह अनुभवी दिनेश कार्तिक को तरजीह दी है। वहीं नंबर चार के लिए चयनकर्ताओं ने अंबाती रायुडू के ऊपर बैटिंग ऑलराउंडर विजय शंकर को प्राथमिकता दी है। 

भारत की विश्व कप टीम में सात बल्लेबाजों (विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक), तीन ऑलराउंडरों (विजय शंकर, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा), तीन तेज गेंदबाजों (भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह) और दो स्पिनरों (युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव) को चुना गया है। भारत की इस विश्व कप टीम से क्रिकेट प्रशंसक काफी हद तक संतुष्ट नजर आ रहे हैं। खासकर दिनेश कार्तिक को ऋषभ पंत पर वरीयता दिए जाने से क्रिकेट फैंस सहमत हैं।

बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर विश्व कप टीम की सूची जारी किए जाने के बाद क्रिकेट फैंस लगातार कॉमेंट करके बधाई दे रहे हैं और टीम सिलेक्शन की तारीफ कर रहे हैं। आप भी पढ़ें भारत की विश्व कप टीम पर क्या है क्रिकेट फैंस की प्रतिक्रिया...

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian Cricket Fans satisfied with Word Cup Squad praise Dinesh Karthik Selection