indian cricket captain virat kohlo took wicket of Henry Nielsen and stunned after that celebrate in style see video - विकेट लेने के बाद खुद ही हैरान हो गए विराट कोहली, फिर स्टाइल में किया सेलिब्रेट, देखें VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विकेट लेने के बाद खुद ही हैरान हो गए विराट कोहली, फिर स्टाइल में किया सेलिब्रेट, देखें VIDEO

विराट कोहली (AFP)

भारत (India) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन (Cricket Australia XI) के बीच चल रहे अभ्यास मैच के चौथे दिन शनिवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना पहला विकेट हासिल किया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने भारत को उस समय सफलता दिलाई जब भारत के सभी प्रमुख गेंदबाज विकेट लेने में नाकाम रहे। विकेट लेने के बाद कोहली की प्रतिक्रिया काफी दिलचस्प थी, बल्लेबाज को आउट करने के बाद वे खुद ही हैरान हो गए और फिर स्टाइल में सेलिब्रेट भी किया।

विराट कोहली ने अपने छठें ओवर की पहली गेंद पर ही शतक लगा चुके हेनरी निल्सन को उमेश यादव के हाथों कैच आउट करवाया। जिसके बाद हेनरी ने खुद विराट को बधाई दी। विराट कोहली वनडे और टी20 इंटरनेशनल में भी 4-4 विकेट ले चुके हैं और IPL में भी उन्होंने 4 विकेट हासिल किए हैं। लेकिन टेस्ट मैच में अभी तक वे विकेट नहीं ले सके और यह विकेट भी उनके रिकॉर्ड में नहीं जुड़ेगा।

Virat Kohli ने मैच के दौरान बल्ले की जगह थामी गेंद, चौंके फैन्स, VIDEO

विराट कोहली ने अभ्यास मैच के तीसरे दिन भी कुछ ओवर डाले थे। BCCI द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में अश्विन ने बताया था कि प्रमुख गेंदबाजों के थक जाने के बाद विराट ने खुद गेंदबाजी करने का फैसला लिया था।

 

चोट के मामले में भी सचिन तेंदुलकर के जैसे हैं पृथ्वी शॉ, ये रहा सबूत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:indian cricket captain virat kohlo took wicket of Henry Nielsen and stunned after that celebrate in style see video