indian bowling sensation jaspreet bumrah name associated with south indian actress Anupama Parameswaran know about it - तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का इस अभिनेत्री के साथ जुड़ा नाम, जानें इनके बारे में DA Image
13 दिसंबर, 2019|3:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का इस अभिनेत्री के साथ जुड़ा नाम, जानें इनके बारे में

jaspreet bumrah photo ht

क्रिकेट और फिल्मी सितारों की जुगलबंदी नई नहीं है। इस फेहरिश्त में नया नाम भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम जुड़ा है। उनका नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों की अदाकारा अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि यह रिश्ता कितना गंभीर है, फिलहाल इसका कोई अंदाजा नहीं। दोनों के रिश्ते की चर्चा सोशल मीडिया के जरिये ही शुरू हुई। 

पहले जसप्रीत ने अनुपमा को फॉलो करना शुरू किया। फिर अनुपमा भी उन्हें फॉलो करने लगीं। रोचक है कि बुमराह ने इससे पहले बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री को फॉलो नहीं किया था। अनुपमा के ट्विटर पर 17.2 लाख फॉलोअर हैं। पर वह खुद सिर्फ 105 लोगों को फॉलो करती हैं। इनमें सिर्फ दो ही क्रिकेटर हैं। पहले हैं पूर्व भारतीय कप्तान धौनी और दूसरे बुमराह।

यह भी पढ़ें: CWC 2019: अपने स्कूल की मिट्टी को देख भावुक हुए विराट कोहली 

केरल की अनुपमा का फिल्मी सफर ज्यादा लंबा नहीं है पर कम समय में ही उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों में काफी नाम कमा लिया है। हालांकि उत्तर भारत में अभी उन्हें कम ही लोग जानते हैं, क्योंकि उन्होंने किसी हिन्दी फिल्म या टीवी सीरियल में काम नहीं किया है। अनुपमा ने 2015 में मलयालम फिल्म ‘प्रेमम' के फिल्मी पारी शुरू की। 

प्रेम कहानी पर बनी यह फिल्म सफल रही थी। वह तेलुगू और तमिल फिल्मों में अभिनय करने के अलावा बतौर सहायक निर्देशक भी काम कर रही हैं। बुमराह का नाम इससे पहले राशि खन्ना के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि राशि ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। उन्होंने कहा था, मैं बस यह जानती हूं कि बुमराह बहुत अच्छे प्लेयर हैं। उन्हें मैं बस इतना ही जानती हूं।

यह भी पढ़ें: INDvPAK: जानिए धवन के बिना कैसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:indian bowling sensation jaspreet bumrah name associated with south indian actress Anupama Parameswaran know about it