अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यूजीलैंड के लिए PAK के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगा भारत में जन्मा ये स्पिनर

एजाज पटेल ने डोमेस्टिक क्रिकेट में पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है और यही वजह है कि उन्हें न्यूजीलैंड टेस्ट टीम का हिस्सा बनाया गया है।

Ejaz-Patel.jpg

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज दुबई में खेली जानी है। अक्टूबर में होने वाली इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में एक सरप्राइज भी होगा। भारत में जन्मा एक स्पिनर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का हिस्सा होगा। एजाज पटेल ने डोमेस्टिक क्रिकेट में पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है और यही वजह है कि उन्हें न्यूजीलैंड टेस्ट टीम का हिस्सा बनाया गया है।

29 वर्षीय एजाज पिछले तीन साल से डोमेस्टिक प्लंकेट शील्ड में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं। इसके अलावा 2017 में उन्हें प्लेयर ऑफ द ईयर भी चुना गया। एजाज का जन्म मुंबई में हुआ था लेकिन बचपन में ही वो न्यूजीलैंड शिफ्ट हो गए। हाल के सीजन में एजाज ने 21.52 की औसत से 48 विकेट झटके हैं। न्यूजीलैंड के चीफ सिलेक्टर गैविन लारसन ने बताया कि एजाज 15 सदस्यीय टीम में चोटिल मिशेल सैंटनर को रिप्लेस करेंगे। 

न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम

केन विलियमसन (कप्तान), टोड एस्ले, टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डि ग्रैंडहोम, मैट हेनरी, टॉम लाथम, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, जीत रावल, इश सोढ़ी, टिम साउदी, रोस टेलर, नील वैगनर, बीजे वॉटलिंग।

ENGvsIND: शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा के लिए केएल राहुल ने बजायी खतरे की घंटी

INDIAvsESSEX:अभ्यास मैच में विराट ने दिखाया कि इस बार तैयारी के साथ गए हैं इंग्लैंड

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian-Born Spinner Ajaz Patel In New Zealand Test Squad To Face Pakistan