Indian Board President XI vs Sri Lanka Practice Match Sanju Samson Eden Gardens Kolkata - IBPXIvSL: सैमसन ने बताया टेस्ट सीरीज से पहले क्यों जरूरी अभ्यास मैच 1 DA Image
6 दिसंबर, 2019|2:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IBPXIvSL: सैमसन ने बताया टेस्ट सीरीज से पहले क्यों जरूरी अभ्यास मैच

श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ियों के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने उतरेंगे सैमसन
श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ियों के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने उतरेंगे सैमसन

भारत और श्रीलंका के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जायेगी। इसका पहला मैच 16 नवबंर से खेला जायेगा। इस मैच से पहले भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश और श्रीलंका के बीच शनिवार और रविवार को अभ्यास मैच खेला जायेगा।

इस मैच के लिए बोर्ड अध्यक्ष एकादश की कप्तानी संजू सैमसन के हाथ में होगी। इस मैच से पहले सैमसन ने कहा है कि यह उनके लिए अच्छा मौका है, जब श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ियों के खिलाफ खेलेंगे। 

WOW!सचिन ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो,बताया क्यों कभी दुखी नहीं रहते

जाधवपुर विश्वविद्यालय के दूसरे परिसर मैदान पर एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान सैमसन (22) ने कहा, “हमारी टीम की एक रणनीति होगी। उनके (श्रीलंका) के लिए यह एक अभ्यास मैच होगा, लेकिन हमारे लिए यह केवल एक अभ्यास मैच नहीं है।”

सैमसन ने कहा, “इस टीम के हर खिलाड़ी ने अपना 100 प्रतिशत इस मैच की तैयारी के लिए दिया है और हम सभी के लिए यह एक अवसर है। भले ही यह एक अभ्यास मैच है, लेकिन टीम के हर खिलाड़ी के लिए यह एक बड़ा अवसर है। हमें इसे अपनी क्षमता के प्रदर्शन के लिए एक मौके की तरह देखना चाहिए और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।”

अगली स्लाइड में पढ़ें : भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश में इस युवा खिलाड़ी को मिली जगह

श्रीलंका का सूपड़ा साफ कर चुके ही टीम इंडिया
श्रीलंका का सूपड़ा साफ कर चुके ही टीम इंडिया

विकेटकीपर-बल्लेबाज सैमसन को चोटिल खिलाड़ी नमन ओझा की अनुपस्थिति के कारण टीम का कप्तान नियुक्त किया गया। पहले ओझा को कप्तान नियुक्त किया गया था।  

INDvSL: टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का चयन,इस वजह से पांड्या हुए बाहर

बता दें कि इस साल अगस्त में दोनों टीमों के बीच तीनों प्रारूपों में सीरीज खेलीं गई थीं। इसमें भारत ने श्रीलंका को सभी प्रारूप के हर मैच में मात दी थी।

इस पर सैमसन ने कहा, “श्रीलंका की टीम अच्छी है। इसमें काफी प्रतिभाशाली और अनुभवी खिलाड़ी हैं। जैसे कि मैंने पहले कहा कि एक अच्छी टेस्ट टीम के खिलाफ हमारे पास प्रदर्शन का अच्छा अवसर है। इसलिए, हमें ऐसी टीम के खिलाफ शनिवार से हो रहे मैच में जीत का इंतजार है।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian Board President XI vs Sri Lanka Practice Match Sanju Samson Eden Gardens Kolkata