फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप के सवाल क्रिकेटर केएल राहुल ने किया ये बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप के सवाल क्रिकेटर केएल राहुल ने किया ये बड़ा खुलासा

आईपीएल से सुर्खियां बटोरने वाले बल्लेबाज केएल राहुल और 'मुन्ना माइकल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को लेकर काफी बातें हो रही हैं। मीडिया में अफवाह थी कि राहुल और निधि एक दूसरे को...

एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप के सवाल क्रिकेटर केएल राहुल ने किया ये बड़ा खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Jun 2018 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल से सुर्खियां बटोरने वाले बल्लेबाज केएल राहुल और 'मुन्ना माइकल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को लेकर काफी बातें हो रही हैं। मीडिया में अफवाह थी कि राहुल और निधि एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस मामले पर केएल राहुल ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी। एक न्यूज चैनल से बातचीत में राहुल ने कहा कि, ऐसी खबरों से बहुत निराश हूं। मेरे और निधि के रिलेशनशिप की खबरें बिल्कुल गलत है। राहुल ने आगे कहा कि, अगर मुझे कोई लड़की पसंद आएगी, तो मैं उसे राजकुमारी की तरह रखूंगा, मुझे नहीं लगता इसमें कुछ छिपाने वाली बात है।

अमेरिका में ये कारनामा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर होंगे रोहित शर्मा
किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले राहुल ने निधि के सवाल पर कहा कि, 'निधि को मैं काफी समय से जानता हूं और डिनर के समय सिर्फ हम दोनों ही नहीं थे। हमारे बेंगलुरु के कुछ साथी भी उस दौरान वहां मौजूद थे।' राहुल ने आगे कहा कि, क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते?

 

आपको बता दें कि आईपीएल के इस दौरे में शानदार प्रदर्शन के बाद राहुल को 3 जुलाई से होने वाली इंग्लैंड सीरिज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।

INDvsAFG:दिनेश कार्तिक 8 साल बाद ऐतिहासिक मैच से करेंगे टेस्ट टीम में वापसी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें